आदित्‍य-श्रद्धा ने फिर बिखेरा रोमांस का जादू, ”ओके जानू” का फर्स्‍टलुक जारी

अभिनेता आदित्‍य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की आगामी रोमांटिक फिल्‍म ‘ओके जानू’ का फर्स्‍टलुक रिलीज हो गया है. आदित्‍य-श्रद्धा की जोड़ी इस फिल्‍म में लिव इन कपल के रोल में नजर आयेगी. ‘ओके जानू’ मणि रत्नम की तमिल रोमांटिक फिलम ‘ओ कधल कनमणि’ की रीमेक है. फर्स्‍टलुक में दोनों स्‍टार्स बेहद रोमांटिक अंदाज में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 9, 2016 1:52 PM

अभिनेता आदित्‍य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की आगामी रोमांटिक फिल्‍म ‘ओके जानू’ का फर्स्‍टलुक रिलीज हो गया है. आदित्‍य-श्रद्धा की जोड़ी इस फिल्‍म में लिव इन कपल के रोल में नजर आयेगी. ‘ओके जानू’ मणि रत्नम की तमिल रोमांटिक फिलम ‘ओ कधल कनमणि’ की रीमेक है.

फर्स्‍टलुक में दोनों स्‍टार्स बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. फिल्‍म के डायरेक्‍टर शाद अली हैं और प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. फिल्‍म का संगीत ए.आर रहमान ने दिया है. श्रद्धा ने फिल्‍म का पोस्‍टर सोशल मीडिया ट्विटर पर शेयर किया है और लिखा है,’ और हम वापस आ गये हैं.’ दोनों की कैमेस्‍ट्री शानदार लग रही हैं.

आदित्‍य और श्रद्धा की रोमांटिक जोड़ी इससे पहले वर्ष 2013 की फिल्‍म ‘आशिकी 2’ में नजर आये थे. फिल्‍म सुपरहिट रही थी और दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. फिल्‍म अगले साल 13 जनवरी को रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version