तो ऐसी बीती आलिया भट्ट की पहली रात…! शेयर की PHOTO

अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने नये घर में शिफ्ट हो गईं हैं. पिछले काफी दिनों से वो नये घर में शिफ्ट होने की तैयारियों में जुटी थीं और आखिरकार वो बुधवार को इस घर में शिफ्ट हो गई. आलिया ने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी हैं. आलिया ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 2, 2016 11:14 AM

अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने नये घर में शिफ्ट हो गईं हैं. पिछले काफी दिनों से वो नये घर में शिफ्ट होने की तैयारियों में जुटी थीं और आखिरकार वो बुधवार को इस घर में शिफ्ट हो गई. आलिया ने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी हैं.

आलिया ने घर का एक फोटो शेयर करने साथ बहन शाहीन को टैग करते हुए लिखा,’ हमने यह कर लिया. नये घर में पहली रात.’ बता दें कि आलिया का घर इंटीरियर डिजाइनर ऋचा ने डेकोरेट किया है. इससे पहले ऋचा ने कंगना रनौत के घर को इंटीरियर डेकोरेट किया है.

आलिया के घर को यंग, बोहेमियन लुक और यूरोपियन लुक से सजाया है. बता दें कि ऋचा फिल्‍मकार विकास बहल की पत्‍नी हैं. ऋचा से आलिया की मुलाकात फिल्‍म ‘शानदार’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. इसके बाद ही आलिया ने उनसे अपना घर डेकोरेट करने का फैसला किया था.

आलिया की फिल्‍म ‘डियर जिंदगी’ पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई थी. फिल्‍म में उनके अलावा शाहरुख खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की है. आलिया ने फैंस को फिल्‍म को शानदार रिस्‍पांस देने के लिए धन्‍यवाद दिया है. आलिया जल्‍द ही वरुण धवन संग आगामी फिल्‍म ‘बद्रीनाथ की दुल्‍हानियां’ में नजर आनेवाली हैं.

Next Article

Exit mobile version