अहान को लॉन्‍च करेंगे साजिद नाडियावाला, इमोशनल हुए पिता सुनील शेट्टी

मुंबई: अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान अभिनय एवं एक्शन में प्रशिक्षण लेने के लिए लंदन जा रहे हैं. अहान फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से अभिनय की शुरुआत करने वाले हैं लेकिन इससे पहले वह खुद से अभिनय की तैयारी कर रहे हैं. वहीं सुनील शेट्टी ने ट्विटर पर एक इमोशनल मैसेज कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 29, 2016 12:22 PM

मुंबई: अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान अभिनय एवं एक्शन में प्रशिक्षण लेने के लिए लंदन जा रहे हैं. अहान फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से अभिनय की शुरुआत करने वाले हैं लेकिन इससे पहले वह खुद से अभिनय की तैयारी कर रहे हैं.

वहीं सुनील शेट्टी ने ट्विटर पर एक इमोशनल मैसेज कर बेटे अहान को शुभकामनाएं दी है. साथ ही बॉलीवुड में उनका स्‍वागत किया है और कहा है वो (सुनील शेट्टी) हमेशा उनके साथ हैं.

सूत्रों ने बताया, ‘अभिनय और एक्शन में प्रशिक्षण लेने के लिए वह इस सप्ताह चार महीने के लिए लंदन जाने वाले हैं. यह कैरियर शुरु करने से पहले का प्रशिक्षण है. यह एक विशेष प्रशिक्षण है. वह एक एक्शन विशेषज्ञ के मार्गदर्शन में प्रशिक्षण लेंगे.’

सूत्रों ने बताया, ‘उम्मीद है कि साजिद अगले साल फिल्म की शुरुआत करेंगे.’ अहान की बहन आथिया को सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘हीरो’ से लांच किया है.

Next Article

Exit mobile version