बर्थडे स्‍पेशल: ”गजनी” से मिलती-जुलती है असिन-राहुल की लवस्‍टोरी, जानें खास बातें…

वर्ष 2008 में ‘गजनी’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली अभिनेत्री असिन आज अपना जन्‍मदिन मना रही हैं. 26 जनवरी 1985 को कोच्चि में जन्‍म लेनेवाली चुलबुली असिन का शादी के बाद यह पहला बर्थडे हैं. असिन ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड राहुल शर्मा से 19 जनवरी 2016 को शादी की थी. राहुल देश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 26, 2016 1:44 PM

वर्ष 2008 में ‘गजनी’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली अभिनेत्री असिन आज अपना जन्‍मदिन मना रही हैं. 26 जनवरी 1985 को कोच्चि में जन्‍म लेनेवाली चुलबुली असिन का शादी के बाद यह पहला बर्थडे हैं. असिन ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड राहुल शर्मा से 19 जनवरी 2016 को शादी की थी. राहुल देश की प्रतिष्ठित मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स के सीइओ हैं. असिन की प्रेम कहानी उनकी सबसे कामयाब फिल्म ‘गजनी’ से मिलती-जुलती है. फिल्म में उन्हें एक ऐसे इंसान से प्यार हो जाता है, जो मोबाइल कंपनी का सीइओ है.

असिन ने अपने एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया था कि अभिनेता अक्षय कुमार ने उन्‍हें राहुल से मिलवाया था. अक्षय ने खुद भी य‍ह माना था कि उन्‍होंने ही दोनों को मिलवाया था. अक्षय और असिन ने फिल्‍म ‘खिलाड़ी 786’ में काम किया था. फिल्‍म बॉक्‍स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं कर पाई थी लेकिन अक्षय-असिन की दोस्‍ती पक्‍की हो गई.

असिन उन चुनिंदा अभिनेत्रि‍यों में से एक है जिन्‍होंने दक्षिण भारतीय फिल्‍मों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्‍मों में भी खासा नाम कमाया. असिन ने वर्ष 2001 में मलयालम फिल्‍म से की थी. इसके बाद उन्‍होंने तमिल और तेलूगु फिल्‍म में भी काम किया. तमिल फिल्म गजिनी के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवार्ड मिला था, इसी फिल्म के हिंदी रिमेक के लिए उन्‍हें फिल्‍मफेयर बेस्‍ट डेब्‍यू एक्‍ट्रेस का फिल्‍मफेयर अवार्ड मिला था.

उन्‍होंने आमिर खान के साथ ‘गजनी’, सलमान खान के साथ ‘रेडी’, अभिषेक बच्‍चन के आपोजिट ‘ऑल इज वेल’, ‘बोल बच्‍चन’ और ‘हाउसफुल 2’ जैसी फिल्‍मों में काम किया था. शादी के बाद से ही सिन बड़े पर्दे से दूर है और उनके किसी भी आनेवाले प्रोजेक्‍ट में शामिल होने की कोई जानकारी नहीं है. हमारी ओर से असिन को जन्‍मदिन की ढेर सारी बधाई…

Next Article

Exit mobile version