बड़े सितारों पर भड़के ”बिग बॉस” फेम एजाज, मोदी पर भी साधा निशाना

‘बिग बॉस’ के प्रतिभागी रह चुके एजाज खान ने जब अपने नये मूवी ‘लव डे’ को लेकर एक प्रेस कांफ्रेंस किया तो काफी भड़के-भड़के दिखे.दरअसल उनकी नई मूवी ‘लव डे’ को लांच करने के लिए सिर्फ 225 थियेटर मिले है. उनका कहना है कि डिस्‍ट्रीब्‍यूटर ने उन्‍हें 650 थियेटेर देने को बोला था लेकिन वे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 21, 2016 3:23 PM

‘बिग बॉस’ के प्रतिभागी रह चुके एजाज खान ने जब अपने नये मूवी ‘लव डे’ को लेकर एक प्रेस कांफ्रेंस किया तो काफी भड़के-भड़के दिखे.दरअसल उनकी नई मूवी ‘लव डे’ को लांच करने के लिए सिर्फ 225 थियेटर मिले है. उनका कहना है कि डिस्‍ट्रीब्‍यूटर ने उन्‍हें 650 थियेटेर देने को बोला था लेकिन वे बाद में पलट गये.

एजाज ने कहा कि इस बात से उनका मूड खराब है और अभी-अभी उन्‍होंने दो को पीटा भी है. उन्‍होंने कहा कि यहां दादागीरी का जमाना है बिना दादागीरी कोई सुनता नहीं अभी और को मारूंगा.एजाज इतने में ही नहीं रूके उन्‍होंने बड़े सितारों पर भी हमला बोला. उसके बाद उन्‍होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी नहीं छोड़ा कहा कि कहा यहां देश में सिर्फ उपर बैठे दो-तीन लोग ही सारा फैसला लेते है.

फवाद खान के सपोर्ट में भी खड़े हुए सारे एक्‍ट्रर व एक्‍ट्रेस को उन्‍होंने बारी-बारी से लताड़ा. उन्‍होंने भारत में काम कर रहे कलाकार के सर्पोट में खड़े होने कि नसीहत दी कहा पाकिस्‍तान के कलाकारों को सपोर्ट करना बंद करे.

Next Article

Exit mobile version