पहली बार फ्लॉप फिल्‍मों को लेकर बोले रणबीर कपूर, कहा- अब मुझे एक…

अभिनेता रणबीर कपूर पिछले कुछ समय से फ्लॉप फिल्‍मों की मार झेल रहे हैं. लेकिन हाल ही में फ्लॉप फिल्‍मों के बारे में उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें अब एक बॉक्‍स ऑफिस हिट की जरूरत है. रणबीर जल्‍द ही करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आनेवाले हैं. रणबीर ने कहा,’ अब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2016 5:45 PM

अभिनेता रणबीर कपूर पिछले कुछ समय से फ्लॉप फिल्‍मों की मार झेल रहे हैं. लेकिन हाल ही में फ्लॉप फिल्‍मों के बारे में उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें अब एक बॉक्‍स ऑफिस हिट की जरूरत है. रणबीर जल्‍द ही करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आनेवाले हैं.

रणबीर ने कहा,’ अब मुझे एक हिट फिल्‍म की जरूरत है ताकि मैं थोड़ा रिलेक्‍स हो पाउं. पिछली फिल्‍म ‘तमाशा’ के बाद मैं एक साल बाद लौट रहा हूं. वहीं मेरी ‘जग्‍गा जासूस’ भी लेट हो गई. अबतक मैंने बॉक्‍स ऑफिस पर इतना नुकसान सह लिया है कि अब मुझे एक हिट की जरूरत है.’

दरअसल काफी समय से रणबीर का सिने करियर कुछ ठीक नहीं चल रहा है. उनकी पिछली कुछ फिल्‍में ‘बेशर्म’, ‘रॉय’, ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ और ‘तमाशा’ बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. इतनी सारी फिल्‍मों के विफल होने के बाद रणबीर परेशान हैं और उन्‍हें अपनी आनेवाली फिल्‍मों से बेहद उम्‍मीदें है.

अब रणबीर ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से फिर पर्दे पर दिखनेवाले हैं. फिल्‍म में उनके अलावा ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, अनुष्‍का शर्मा और फवाद खान मुख्‍य भूमिका में हैं. रणबीर पिछले काफी दिनों से फिल्‍म में खुद और ऐश्‍वर्या राय के बीच फिल्‍माये गये इंटीमेट सीन्‍स को लेकर चर्चा में हैं. फिल्‍म 28 अक्‍टूबर को रिलीज होनेवाली है.

Next Article

Exit mobile version