कुछ इस तरह सोनाक्षी की ‘अकीरा” को प्रमोट कर रहे हैं अक्षय कुमार, वीडियो

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा की आगामी फिल्‍म ‘अकीरा’ देखने के लिए बेताब हैं. हाल ही में उन्‍होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वे ‘अकीरा’ को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म में सोनाक्षी शानदार एक्टिंग करती नजर आयेंगी. आपकों बता दें कि अक्षय और सोनाक्षी कई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2016 10:14 AM

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा की आगामी फिल्‍म ‘अकीरा’ देखने के लिए बेताब हैं. हाल ही में उन्‍होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वे ‘अकीरा’ को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म में सोनाक्षी शानदार एक्टिंग करती नजर आयेंगी. आपकों बता दें कि अक्षय और सोनाक्षी कई फिल्‍मों में साथ काम कर चुके हैं.

सोनाक्षी ने इस फिल्‍म के लिए मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग भी ली है. कुछ दिनों पहले ही फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. इस ट्रेलर में वे शानदार एक्‍शन स्‍टंट करती नजर आ रही हैं. अक्षय ने जो वीडियो पोस्‍ट किया है उसमें वे महिला सशक्तिकरण की बात कर रहे हैं.

‘अकीरा’ का निर्देशन ए.आर मुरुगादास ने किया है. सोनाक्षी इससे पहले उनके साथ फिल्‍म ‘हॉलीडे’ में काम कर चुकी हैं. फिल्‍म में उनके आपोजिट अक्षय कुमार थे. सोनाक्षी अक्षय के साथ ‘राउडी राठौर’ ‘हॉलीडे’ और ‘वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई 2’ जैसी कई फिल्में कर चुकी हैं. ‘अकीरा’ 2 सितंबर को रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version