फिलहाल इस फिल्‍म की रीमेक नहीं बना रहे हैं रोहित शेट्टी

फिल्‍ममेकर रोहित शेट्टी फिलहाल सुपरहिट फिल्‍म ‘राम लखन’ की रीमेक नहीं बना रहे हैं. खबरें थी कि करण जौहर वर्ष 1989 की सुभाष घई की फिल्‍म ‘राम लखन’ की रीमेक बनाना चाहते हैं. इस‍के लिए निर्देशक के तौर पर रोहित शेट्टी का चयन किया गया था लेकिन काफी समय तक इस प्रोजेक्‍ट का काम आगे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 24, 2016 3:41 PM

फिल्‍ममेकर रोहित शेट्टी फिलहाल सुपरहिट फिल्‍म ‘राम लखन’ की रीमेक नहीं बना रहे हैं. खबरें थी कि करण जौहर वर्ष 1989 की सुभाष घई की फिल्‍म ‘राम लखन’ की रीमेक बनाना चाहते हैं. इस‍के लिए निर्देशक के तौर पर रोहित शेट्टी का चयन किया गया था लेकिन काफी समय तक इस प्रोजेक्‍ट का काम आगे नहीं बढ़ सका है.

रोहित का कहना है कि वो ‘राम लखन’ की रीमेक नहीं बना रहे हैं. वो और करण किसी दूसरे प्रोजेक्‍ट को लेकर काम कर रहे हैं जिसका खुलासा वे जल्‍द ही करेंगे. रोहित ने आगे कहा कि सभी एक्‍टर लखन का किरदार निभाना चा‍हते हैं. राम के रोल के लिए कोई तैयार ही नहीं हो रहा है. ऐसे में फिल्‍म में लखन हो और राम न हो तो फिल्‍म कैसे बन सकती है.

सुभाष घई की ‘राम-लखन’ में जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, डिंपल कपाड़िया, राखी और अमरीश पुरी मुख्‍य भूमिका में थे. आज भी इस फिल्‍म का बहुत क्रेज था. लेकिन फिलहाल रोहित ने इसकी रीमेक को ठंडे बस्‍ते में डाल दिया है.

रोहित फिलहाल आगामी फिल्‍म ‘गोलमाल 4’ को लेकर भी चर्चा में हैं. फिल्‍म अगले साल दीवाली पर रिलीज होगी. इस फिल्‍म में अजय देवगन, अरशद वारसी, शरमन जोशी, तुषार कपूर, परेश रावल और रिमी सेन मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे. फिल्‍म में करीना कपूर भी एक खास गाने में नजर आयेंगी.

Next Article

Exit mobile version