क्‍या आपने देखी शाहिद-मीरा की ये क्‍यूट तस्‍वीर…?

अभिनेता शाहिद कपूर अपनी पत्‍नी मीरा राजपूत से बेहद प्‍यार करते हैं. मीरा प्रेग्‍नेंट है और ऐसे में शाहिद उनका पूरा ख्‍याल रख रहे हैं. वो अपना ज्‍यादा से ज्‍यादा समय मीरा को दे रहे हैं. हाल ही में शाहिद ने मीरा के साथ एक क्‍यूट सी तस्‍वीर इंस्‍टग्राम पर शेयर की है. इस तस्‍वीर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 24, 2016 1:36 PM

अभिनेता शाहिद कपूर अपनी पत्‍नी मीरा राजपूत से बेहद प्‍यार करते हैं. मीरा प्रेग्‍नेंट है और ऐसे में शाहिद उनका पूरा ख्‍याल रख रहे हैं. वो अपना ज्‍यादा से ज्‍यादा समय मीरा को दे रहे हैं. हाल ही में शाहिद ने मीरा के साथ एक क्‍यूट सी तस्‍वीर इंस्‍टग्राम पर शेयर की है. इस तस्‍वीर में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है.

इस तस्‍वीर में मीरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं और शाहिद भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं. दोनों ने जुलाई 2015 में शादी की थी. शाहिद इससे पहले भी मीरा के साथ अपनी कई तस्‍वीरें इंस्‍टग्राम पर शेयर करते रहते हैं.

कुछ दिनों पहले ही शाहिद फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ में नजर आये थे. उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. खुद मीरा ने भी उनके इस किरदार की खूब सराहना की थी. आपको बता दें शाहिद ने इस फिल्‍म में एक ड्रग एडिक्‍ट की भूमिका निभाई थी.

शाहिद जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘रंगून’ में नजर आनेवाले हैं. विशाल भारद्वाज की इस फिल्‍म में कंगना रनौत और सैफ अली खान भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं.

Next Article

Exit mobile version