‘रुस्‍तम” ने ‘मोहनजोदड़ो” को पछाड़ा, जानें पहले दिन की कमाई ?

अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म ‘रुस्‍तम’ को समीक्षकों से अच्‍छा रिव्‍यू मिला था. माना जा रहा था कि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई करेगी. हुआ भी कुछ ऐसा ही. फिल्‍म ने पहले दिन की कमाई में रितिक रोशन की फिल्‍म ‘मोहनजोदडो’ को पछाड़ दिया है. ‘रुस्‍तम’ ने पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 13, 2016 5:14 PM

अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म ‘रुस्‍तम’ को समीक्षकों से अच्‍छा रिव्‍यू मिला था. माना जा रहा था कि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई करेगी. हुआ भी कुछ ऐसा ही. फिल्‍म ने पहले दिन की कमाई में रितिक रोशन की फिल्‍म ‘मोहनजोदडो’ को पछाड़ दिया है.

‘रुस्‍तम’ ने पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की है वहीं ‘मोहनजोदडो’ ने 8.87 करोड़ रुपये की कमाई की है. ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. वहीं फिल्‍म ओपनिंग डे पर सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली चौथी फिल्‍म बन गई है.

इस तरह अक्षय ने इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्‍म ‘एयरलिफ्ट’ को भी पछाड़ दिया है. ‘एयरलिफ्ट’ ने पहले दिन 12.35 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

इस साल ओपनिंग डे पर सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली फिल्‍म सलमान खान की ‘सुल्‍तान’ है जिसने बॉक्‍स ऑफिस 36.54 करोड़ रुपये की कमाई की थी. दूसरे नंबर पर शाहरुख की ‘फैन’ (19.20 करोड़) तीसरे नंबर पर मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म (15.21 करोड़) है.

Next Article

Exit mobile version