गीतों के बोल लोगों की पसंद के मुताबिक लिखे जाते हैं: अक्षय कुमार

मुंबई: बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि हिंदी फिल्मों के गीत दर्शकों की पसंद के मुताबिक लिखे जाते हैं. ‘बेबी’ अभिनेता जो ‘समोसे में आलू’ से लेकर ‘हुक्का बार’ जैसे गानों में दिख चुके हैं ,उन्होंने कल रात अपनी आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 3′ का नया गीत ‘टांग उठाके’ लॉन्च किया. गीतों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 7, 2016 4:22 PM

मुंबई: बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि हिंदी फिल्मों के गीत दर्शकों की पसंद के मुताबिक लिखे जाते हैं. ‘बेबी’ अभिनेता जो ‘समोसे में आलू’ से लेकर ‘हुक्का बार’ जैसे गानों में दिख चुके हैं ,उन्होंने कल रात अपनी आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 3′ का नया गीत ‘टांग उठाके’ लॉन्च किया.

गीतों के बोलों में आए बदलाव पर जब सवाल किए गया तो अक्षय ने कहा, ‘जितना बदलाव दर्शकों की रुचि में आएगा उतना ही गीतों के बोलों में. ‘. मौके पर मौजूद गायक मीका सिंह ने कहा, ‘इसमें कुछ नया नहीं है काफी समय से ऐसा हो रहा है जैसे ‘चोली के पीछे क्या है’ गाना कोई नया नहीं है.’

इस पर अक्षय ने कहा, ‘और ‘आदमी हूं आदमी से प्यार करता हूं’ के बारे में आप क्या कहेंगे…. निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कहा, ‘पांव छू लेने दो’ गीत नाडियाडवाला फिल्म्स का है…तो वह भी हमारा ही है. साजिद-फरहाद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हाउसफुल 3′ में अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, जैकलिन फर्नांडीस, नरगिस फाखरी जैसे सितारे भी हैं.

निर्देशकों ने कहा कि वह फिल्म को लेकर ‘तनाव’ में नहीं है लेकिन लोगों की प्रतिक्रिया देखने को ‘उत्साहित’ जरुर हैं. फिल्म तीन जून को बडे पर्दे पर रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version