‘किक 2” की स्क्रिप्‍ट जल्‍द होगी पूरी, सलमान होंगे लेकिन जैकलीन नहीं

मुंबई : फिल्म निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि वह सलमान खान अभिनीत ‘किक’ के सीक्वल की पटकथा पर काम कर रहे हैं. साजिद द्वारा निर्देशित ‘किक’ इसी नाम से बनी एक तेलगू फिल्म की रीमेक थी. फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिका में थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2016 12:56 PM

मुंबई : फिल्म निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि वह सलमान खान अभिनीत ‘किक’ के सीक्वल की पटकथा पर काम कर रहे हैं. साजिद द्वारा निर्देशित ‘किक’ इसी नाम से बनी एक तेलगू फिल्म की रीमेक थी. फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिका में थी.

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. साजिद ने कहा, ‘हम अब भी लेखन कर रहे हैं. यह पटकथा लेखन के दौर में है. फिल्म पर अगले साल काम शुरु हो जाएगा. दबाव है लेकिन हम पटकथा पर कडी मेहनत कर रहे हैं.’

फिल्म में सलमान के साथ मुख्य किरदार के लिए अभिनेत्री का चयन नहीं हुआ है. इसके लिए जिन अभिनेत्रियों के नाम की अटकलें लगायी जा रही हैं उनमें ऐमी जैक्सन, सोनाक्षी सिन्हा और कीर्ति सैनॉन शामिल हैं. सलमान ने इस बात का खुलासा पहले ही कर दिया था कि जैकलीन सीक्‍वल में नहीं होंगी.

फिलहाल सलमान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्‍म में वे एक रेसलर की भूमिका निभा रहे हैं और पहली बार अनुष्‍का शर्मा के साथ शेयर कर रहे हैं. फिल्‍म का पोस्‍टर रिलीज हो चुका है.

Next Article

Exit mobile version