आदित्‍य-कैटरीना की ”फितूर” पर भारी पड़ रही है ”सनम रे”, जानें कमाई

बॉलीवुड अभिनेता आदित्‍य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ की हालियर रिलीज फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर उम्‍मीद से कम ओपनिंग मिली है. दर्शक बेसब्री से इस फिल्‍म का इंतजार कर रहे थे लेकिन फिल्‍म ने पहले दिन मात्र 3.31 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं इसी के साथ रिलीज हुई फिल्‍म ‘सनम रे’ ने पहले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2016 11:20 AM

बॉलीवुड अभिनेता आदित्‍य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ की हालियर रिलीज फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर उम्‍मीद से कम ओपनिंग मिली है. दर्शक बेसब्री से इस फिल्‍म का इंतजार कर रहे थे लेकिन फिल्‍म ने पहले दिन मात्र 3.31 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं इसी के साथ रिलीज हुई फिल्‍म ‘सनम रे’ ने पहले दिन 5.04 करोड़ रुये की कमाई की है.

दोनों ही फिल्‍मों की कमाई पर नजर दौड़ायें तो पुलकित सम्राट और यामी गौतम अभिनीत ‘सनम रे’ दूसरी फिल्‍म ‘फितूर’ पर भारी पड़ती नजर आ रही है. दोनों ही फिल्‍म प्‍यार और रोमांस पर आधारित है. वहीं ‘सनम रे’ ने दूसरे दिन लगभग 5.56 करोड़ की कमाई की है वहीं ‘फितूर’ ने 4.08 करोड़ की कमाई की है. दोनों ही फिल्‍मों को मिली-जुली समीक्षायें मिली है.

अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी ‘फितूर’ 40 करोड़ के बजट में बनाई गई है. यह फिल्म चार्ल्स डिकेंस के उपन्यास ‘ग्रेट एक्सपेक्टेशंस’ से प्रेरित है. वहीं दिव्‍या कुमार खोसला की फिल्म ‘सनम रे’ 20.50 करोड़ रुपए के बजट में बनाई गई है. फिल्‍म में ऋषि कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. दिव्‍या की यह दूसरी फिल्‍म है इससे पहले उन्‍होंने फिल्‍म ‘यारियां’ का निर्देशन किया था.

Next Article

Exit mobile version