Valentine Week: आदित्‍य ने किया खुलासा, टूट चुका है दिल

बॉलीवुड अभिनेता आदित्‍य रॉय कपूर की फिल्‍म ‘फितूर’ आज से सिनेमाघरों में दस्‍तक दे चुकी है. इस रोमांटिक फिल्‍म में वे अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे. हाल ही में आदित्‍य ने खुलासा किया कि नौंवी कक्षा में ही उनकी दिल टूट चुका था और वो उनका पहला ब्रेकअप था. अभिषेक कपूर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2016 10:12 AM

बॉलीवुड अभिनेता आदित्‍य रॉय कपूर की फिल्‍म ‘फितूर’ आज से सिनेमाघरों में दस्‍तक दे चुकी है. इस रोमांटिक फिल्‍म में वे अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे. हाल ही में आदित्‍य ने खुलासा किया कि नौंवी कक्षा में ही उनकी दिल टूट चुका था और वो उनका पहला ब्रेकअप था. अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में तब्‍बू भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

आदित्‍य ने बताया,’ जब मैं नौंवी कक्षा में था, उस दौरान मेरा दिल टूट चुका था. मुझे याद है उस वक्‍त लग रहा था कि सबकुछ खत्‍म हो गया है. मेरे लिए वो दुनियां खत्‍म होने जैसा था और मुझे लग रहा था कि मुझे फिर कोई लड़की नहीं मिलेगी. फिर परीक्षा पास होने के बाद सब ठीक हो गया.’

‘आशिकी 2′ के अभिनेता ने यह भी बताया कि,’ मुझे याद है जब हमलोग पहली बार डेट पर गये थे. मैं उसे बाहर ले गया था और हमदोनों ने सैंडविच खाया था. हमारे पार पैसे कम थे लेकिन वह पल मजेदार था.’ अपनी पहली ही फिल्‍म के बाद आदित्‍य दर्शकों के बीच खासा पसंद किये जाने लगे थे. उनकी फीमेल फैंस ज्‍यादा है.

उन्‍होंने अपनी एक फीमेल फैन के बारे करते हुए कहा कि,’ मुझे याद है कि मेरी ‘आशिकी 2′ रिलीज होने के बाद कोलकाता की एक लड़की 6 दिनों तक बिल्डिंग के बाहर मेरा इंतजार कर रही थी. वो सिर्फ मुझसे मिलना चाहती थी और मैं उससे मिला.’ ‘आशिकी 2’ में आदित्‍य अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे.

‘आशिकी 2’ बॉक्‍स ऑफिस पर भी अच्‍छी कमाई की थी. ‘फितूर’ चार्ल्स डिकेंस के उपन्यास ‘ग्रेट एक्सपेक्टेशंस’ पर आधारित है. आदित्‍य ने फिल्‍म में नूर नामक कश्‍मीरी लड़के का किरदार निभाया है और कैटरीना ने फिरदौस नामक लड़की का किरदार निभाया है.

Next Article

Exit mobile version