”क्‍या कूल है हम 3” पर सेंसर ने चलाई 150 बार कैंची, वीडियो

आगामी 22 जनवरी को रिलीज होने जा रही फिल्‍म ‘क्‍या कूल है हम 3’ के ट्रेलर दर्शकों के बीच धूम मचाये हुए हैं. फिल्‍म में बोल्‍ड सीन्‍स और डबल मीनिंग शब्‍दों की भरमार है. वहीं फिल्‍म के ट्रेलर को बिना सेंसर के इंटरनेट पर दिखाया जा रहा है. लेकिन फिल्‍म रिलीज होने से पहले सेंसर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 12, 2016 4:31 PM

आगामी 22 जनवरी को रिलीज होने जा रही फिल्‍म ‘क्‍या कूल है हम 3’ के ट्रेलर दर्शकों के बीच धूम मचाये हुए हैं. फिल्‍म में बोल्‍ड सीन्‍स और डबल मीनिंग शब्‍दों की भरमार है. वहीं फिल्‍म के ट्रेलर को बिना सेंसर के इंटरनेट पर दिखाया जा रहा है. लेकिन फिल्‍म रिलीज होने से पहले सेंसर बोर्ड की अनु‍मति जरुरी है. वहीं फिल्‍म को स्‍वीकृति देने के लिए सेंसर बोर्ड कड़ा रुख अपनाया है.

वहीं फिल्‍म को सेंसर बोर्ड ने एक-दो नहीं बल्कि 150 सीन हटाने को सुझाव दिया है. इसके बाद फिल्‍म को ‘ए’ सर्टिफिकेट प्रदान किया गया है. फिल्‍म में मंदाना करीमी, आफताब शिवदसानी और तुषार कपूर ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है. इस फिल्‍म के ट्रेलर को तो दर्शकों ने पसंद किया है लेकिन फिल्‍म रिलीज करने से पहले फिल्‍म के ये सीन फिल्‍म के निर्माताओं को हटाने होंगे.

अब सवाल यह भी उठता है कि फिल्‍म में इतने कट करने के बाद फिल्‍म कितनी बचेगी. फिलहाल निर्माताओं को फिल्‍म में इतने कट लगाना चिंता का विषय है. अब देखना होगा कि फिल्‍म में इतने कट करने के बाद फिल्‍म में दर्शकों को क्‍या परोसा जायेगा.

Next Article

Exit mobile version