”हेट स्‍टोरी 3” की बंपर कमाई, 50 करोड़ का आंकड़ा पार

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान और डेजी शाह की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘हेट स्‍टोरी 3’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करते हुए 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्‍म में शरमन जोशी और करण सिंह ग्रोवर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म ने दो हफ्तों में लगभग 51.69 करोड़ की कमाई कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2015 3:30 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान और डेजी शाह की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘हेट स्‍टोरी 3’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करते हुए 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्‍म में शरमन जोशी और करण सिंह ग्रोवर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म ने दो हफ्तों में लगभग 51.69 करोड़ की कमाई कर ली है.

जरीन ने फिल्‍म ‘वीर’ और डेजी ने फिल्‍म ‘जय हो’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. दोनों ही फिल्‍म में लीड अभिनेता सलमान खान थे. वहीं करण ने इसी साल बिपाशा बसु के आपोजिट फिल्‍म ‘अलोन’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म एक हॉरर फिल्‍म थी और फिल्‍म ने अच्‍छी कमाई भी की थी.

वहीं फिल्‍म की सफलता को देखकर जरीन का कहना है कि उम्‍मीद से बढकर दर्शकों की प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्‍म की सफलता को देखकर वे खासा उत्‍साहित हैं. वहीं कलाकारों ने फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर भी कोई कमी नहीं छोड़ी थी.

Next Article

Exit mobile version