”बाहुबली” और ”बाजीराव…” दोनों की कहानी अलग है : दीपिका

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही है. दीपिका का कहना है कि ‘बाजीराव मस्‍तानी’ और ‘बाहुबली’ दोनों ही अलग तरह की फिल्‍में है. फिल्‍म में रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा मुख्‍य भूमिका में हैं. दीपिका फिल्‍म में बाजीराव की दूसरी पत्‍नी ‘मस्‍तानी’ का किरदार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 9, 2015 3:54 PM

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही है. दीपिका का कहना है कि ‘बाजीराव मस्‍तानी’ और ‘बाहुबली’ दोनों ही अलग तरह की फिल्‍में है. फिल्‍म में रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा मुख्‍य भूमिका में हैं.

दीपिका फिल्‍म में बाजीराव की दूसरी पत्‍नी ‘मस्‍तानी’ का किरदार निभा रही हैं. रणवीर ‘बाजीराव’ का किरदार निभा रहे हैं और प्रियंका उनकी पहली पत्‍नी ‘काशीबाई’ का किरदार निभा रही हैं. हाल ही में दीपिका ने अपना फर्स्‍टलुक जारी किया. फिल्‍म में वे एक योद्धा के किरदार में दिखाई देंगी. दीपिका को दर्शक पहली बार तलवारबाजी और घुड़सवारी करते देख पायेंगे.

दीपिका ने कहा,’ ‘बाहुबली’ और ‘बाजीराव मस्‍तानी’ दोनों की कहानी अलग-अलग है. दोनों ही ऐतिहासिक कहानियों पर आधारित है लेकिन कहानी बिल्‍कुल अलग है. जब इस फिल्‍म को दर्शक देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि दोनों की कहानी कहीं से भी मैच नहीं करती.’

एस एस राजामौली निर्देशित फिल्‍म ‘बाहुबली’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. फिल्‍म में प्रभास ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. इस फिल्‍म ने कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किये थे. ‘बाजीराव मस्‍तानी’ इसी साल के अंत में रिलीज हो रही है.

Next Article

Exit mobile version