VIDEO : बेटी संग समुद्रतट पर मस्‍ती भरे पल बिता रहे हैं अक्षय कुमार

मुंबई : बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों पत्नी ट्विंकल खन्ना और नन्हीं राजकुमारी नितारा के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. अक्षय निर्देशक साजिद-फरहाद की आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 3′ की लंदन में शूटिंग कर रहे हैं और उन्होंने अपनी बेटी के साथ समुद्रतट पर मस्‍ती की एक तस्वीर साझा की है. उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 24, 2015 12:05 PM

मुंबई : बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों पत्नी ट्विंकल खन्ना और नन्हीं राजकुमारी नितारा के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. अक्षय निर्देशक साजिद-फरहाद की आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 3′ की लंदन में शूटिंग कर रहे हैं और उन्होंने अपनी बेटी के साथ समुद्रतट पर मस्‍ती की एक तस्वीर साझा की है.

उन्होंने ट्वीट किया, ‘समुद्रतट, बेहतरीन मौसम और साथ में मेरी छोटी सी राजकुमारी (बेटी). बिल्कुल वैसा ही कर रहा हूं जैसा डॉक्टर ने सलाह दी है.’ अक्षय और ट्विंकल की शादी 2001 में हुई थी और उनका एक बेटा आरव भी है.

अक्षय इससे पहले फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ में नजर आये थे. फिल्‍म में उन्‍होंने एक बॉक्‍सर की भूमिका निभाई थी. ‘हाउसफुल 3′ का फर्स्‍ट पोस्‍टर रिलीज हो गया है. फिल्‍म में रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, जैकलीन फर्नाडीज, नरगिस फाखरी और लीसा हेडन भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

Next Article

Exit mobile version