जॉन की ”रॉकी हैंडसम” 5 फरवरी को होगी रिलीज

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और श्रुति हासन अभिनीत फिल्‍म ‘रॉकी हैंडसम’ अगले साल पांच फरवरी को रिलीज होगी. ‘दृश्यम’ से चर्चित हुए निशिकांत कामत इस एक्शन फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. यह फिल्म वर्ष 2010 की कोरियाई फिल्म ‘द मैन फ्रॉम नोव्हेयर’ से प्रेरित है. इस फिल्म की अभिनेत्री श्रुति और अब्राहम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 8, 2015 10:26 AM

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और श्रुति हासन अभिनीत फिल्‍म ‘रॉकी हैंडसम’ अगले साल पांच फरवरी को रिलीज होगी. ‘दृश्यम’ से चर्चित हुए निशिकांत कामत इस एक्शन फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. यह फिल्म वर्ष 2010 की कोरियाई फिल्म ‘द मैन फ्रॉम नोव्हेयर’ से प्रेरित है.

इस फिल्म की अभिनेत्री श्रुति और अब्राहम इससे पहले हाल ही में प्रदर्शित फिल्‍म ‘वेलकम बैक’ में एक साथ दिखे हैं. ‘वेलकम बैक’ में नाना पाटेकर और अनिल कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. इस फिल्‍म में लंबे समय बाद जॉन नजर आये हैं. फिल्‍म ‘वेलकम’ का रीमेक है. दर्शकों ने फिल्‍म को अच्‍छा रिस्‍पांस दिया है.

इसके अलावा जॉन जल्‍द ही सोनाक्षी सिन्‍हा के साथ फिल्‍म ‘फोर्स 2’ में नजर आयेंगे. यह ‘फोर्स’ की सीक्‍वल है. फिल्‍म में जेनेलिया डिसूजा भी मुख्‍य भूमिका में होंगी. इस फिल्‍म में दर्शकों को जबरदस्‍त एक्‍शन देखने को मिलेगा.

Next Article

Exit mobile version