क्‍यों कंगना ने कहा,” मैं अकेली हूं इसका ये मतलब नहीं कि मैं डेट…”

मुंबई : बॉलीवुड की ‘क्वीन’ अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वह अभी अकेली हैं और अभी वह किसी भी रिश्ते में नहीं बंधना चाहती. कंगना की पहली प्राथमिकता उनका काम है. कंगना जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘कट्टी बट्टी’ में इमरान खान के साथ दिखाई देंगी. फिल्‍म लिव इन रिलेशनशिप पर आधारित है. इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 3, 2015 10:13 AM

मुंबई : बॉलीवुड की ‘क्वीन’ अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वह अभी अकेली हैं और अभी वह किसी भी रिश्ते में नहीं बंधना चाहती. कंगना की पहली प्राथमिकता उनका काम है. कंगना जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘कट्टी बट्टी’ में इमरान खान के साथ दिखाई देंगी. फिल्‍म लिव इन रिलेशनशिप पर आधारित है. इस फिल्‍म में कंगना कई अवतारों में एकसाथ नजर आयेंगी.

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित कंगना की पूर्व समय में अध्ययन सुमन और आदित्य पंचोली के साथ कथित रिश्ते में रहने की खबरें रही हैं. इसके अलावा कई अन्य अभिनेतों के साथ भी उनका नाम जुडता रहा है. कंगना से जब उनके रिश्तों की अफवाहों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस सवाल को टाल दिया.
कंगना ने कहा,’ अभी मेरी जिंदगी में कोई नहीं है. मैं अकेली हूं लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि मैं लोगों के साथ डेट करने के लिए खाली हूं, मेरी प्रतिबद्धता मेरी फिल्मों और किरदारों को लेकर है. किसी रिश्ते में रहना एक बडा काम है और मैं किसी के साथ नाइंसाफी नहीं करना चाहती.’
कंगना इससे पहले फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ में नजर आई थी. फिल्‍म में उन्‍होंने डबल किरदार से दर्शकों को हैरान किया था. वे जल्‍द ही फिल्‍म ‘रंगून’ में शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ नजर आयेंगी.

Next Article

Exit mobile version