यो यो हनी सिंह की ”आशिकी”, रितिक-सोनम का रोमांस

यो यो हनी सिंह इसबार अपने फैंस के लिए एक नया धमाकेदार तोहफा लेकर आये हैं. अपने हीप-हॉप स्‍टाइल से हमेशा दर्शकों के दिलों में राज करनेवाले सिंगर इस बार वर्ष 1990 फिल्‍म ‘आशिकी’ का रोमांटिक गाना ‘धीरे धीरे से…’ गाने को अपने अंदाज में गाते नजर आये है. ‘आशिकी’ में इस गाने को राहुल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 1, 2015 12:30 PM

यो यो हनी सिंह इसबार अपने फैंस के लिए एक नया धमाकेदार तोहफा लेकर आये हैं. अपने हीप-हॉप स्‍टाइल से हमेशा दर्शकों के दिलों में राज करनेवाले सिंगर इस बार वर्ष 1990 फिल्‍म ‘आशिकी’ का रोमांटिक गाना ‘धीरे धीरे से…’ गाने को अपने अंदाज में गाते नजर आये है. ‘आशिकी’ में इस गाने को राहुल रॉय और अनु अग्रवाल पर फिल्‍माया गया था.

इस गाने को टर्की में शूट किया गया है. इस गाने को अभिनेता रितिक रोशन और सोनम कपूर के बीच फिल्‍माया गया है. दोनों कलाकार इस गाने में बेहद खूबसूरत और अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस गाने में रितिक अपने रोमांटिक अंदाज से दर्शकों को अपना दीवाना जरूर बना देंगे.

इस गाने को हनी सिंह और रितिक रोशन दोनों ने ही अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. यह गाना 1 सितंबर को रिलीज किया जाना था लेकिन यह 31 अगस्‍त यानि कल ही ही हॉटस्‍टार पर रिलीज हो गया. इस गाने में हनी सिंह का एक अलग ही स्‍टाइल नजर आ रहा है.

Next Article

Exit mobile version