तो क्‍या रणबीर-दीपिका की नजदीकियों से कैट फील कर रही है ”INSECURE”

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण इनदिनों आगामी फिल्‍म ‘तमाशा’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. लेकिन दोनों की नजदीकियों ने कैटरीना कैफ की नींद जरूर उड़ा दी होगी. रणबीर और दीपिका एकदूसरे को डेट कर रहे हैं यह बात अब किसी से छुपी नहीं है लेकिन दोनों मीडिया के सवालों से हमेशा बचते आये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 22, 2015 11:30 AM

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण इनदिनों आगामी फिल्‍म ‘तमाशा’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. लेकिन दोनों की नजदीकियों ने कैटरीना कैफ की नींद जरूर उड़ा दी होगी. रणबीर और दीपिका एकदूसरे को डेट कर रहे हैं यह बात अब किसी से छुपी नहीं है लेकिन दोनों मीडिया के सवालों से हमेशा बचते आये हैं.

दीपिका, रणबीर की एक्‍स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. दोनों ने इससे पहले फिल्‍म ‘ये जवानी है दीवानी’ में साथ नजर आये थे. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खासा पसंद किया था. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. वहीं कैटरीना कई बार ‘तमाशा’ के सेट पर भी नजर आई थी. वहीं फिल्म की शूटिंग खत्‍म हो जाने के मौके पर रखी गई पार्टी में कैट बिन बुलाये पहुंच गई थी.

हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान कैट से जब पूछा गया कि उन्‍हें रणबीर-दीपिका की ऑनस्‍क्रीन जोडी कैसी लगती है ? इसका जवाब देते हुए कैट ने कहा कि,’ दीपिका अच्‍छी अभिनेत्री हैं. उनकी जोड़ी सभी के साथ अच्‍छी लगती है. यह बातचीत करने का कोई मुद्दा नहीं हैं. दीपिका की जोड़ी रणबीर के साथ भी अच्‍छी लगती है और रणवीर के साथ भी.’

रणवीर और दीपिेका एकदूसरे को डेट कर रहे हैं यह भी सब जानते ही हैं. दोनों कई कार्यक्रमों में एकसाथ शिरकत कर चुके हैं. अब कैट क्‍यों इतना इनसिक्‍योर फील कर रही है यह तो वे ही जानें. फिलहाल कैटरीना आगामी फिल्‍म ‘फैंटम’ में सैफ अली खान के साथ नजर आनेवाली हैं. फिल्‍म 28 अगस्‍त को रिलीज हो रही है.

Next Article

Exit mobile version