”स्‍टूडेंट” आलिया और ”हैदर” शाहिद की ”शानदार” कैमेस्‍ट्री, देखें ट्रेलर

फिल्‍मकार विकास बहल की आगामी फिल्‍म ‘शानदार’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्‍म में ‘चुलबुली’ आलिया भट्ट और ‘चॉकलेटी’ शाहिद कपूर पहली बार एकसाथ नजर आ रहे हैं. फिल्‍म को ट्रेलर को देखकर यह बात तो साफ जाहिर होती है कि दर्शक आलिया-शाहिद की शानदार कैमेस्‍ट्री तो देखेंगे साथ ही पंकज कपूर और शाहिद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 12, 2015 10:50 AM

फिल्‍मकार विकास बहल की आगामी फिल्‍म ‘शानदार’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्‍म में ‘चुलबुली’ आलिया भट्ट और ‘चॉकलेटी’ शाहिद कपूर पहली बार एकसाथ नजर आ रहे हैं. फिल्‍म को ट्रेलर को देखकर यह बात तो साफ जाहिर होती है कि दर्शक आलिया-शाहिद की शानदार कैमेस्‍ट्री तो देखेंगे साथ ही पंकज कपूर और शाहिद भी दर्शकों को खूब हंसाने वाले हैं.

ट्रेलर को देखकर दर्शकों को हंसी जरूर आयेगी. दोनों की जोड़ी भी शानदार लग रही है. फैंस भी इस फिल्‍म का खासा इंतजार कर रहे हैं. आलिया भी फिल्‍म में बोल्‍ड अंदाज में नजर आ रही है. फिल्‍म की कहानी आलिया की बहन की शादी के इर्द-गिर्द घूमती है. जोगिंदर (शाहिद) ने एक वेडिंग प्‍लानर की भूमिका निभाई है.

आलिया-शाहिद पहली बार एकसाथ इस फिल्‍म में नजर आ रहे हैं. ‘हैदर’ अभिनेता शाहिद गंभीर लुक से निकलकर डेशिंग नजर आ रहे हैं. ‘हैदर’ के लिए शाहिद को बेस्‍ट एक्‍टर का अवार्ड मिला है. वहीं शाहिद-आलिया फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ में साथ नजर आनेवाले हैं. इस फिल्‍म में करीना कपूर और दलजीत दोसांझ भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

Next Article

Exit mobile version