कबीर खान की फिल्म फैंटम का ट्रेलर आउट, शानदार एक्शन के साथ मुंबई हमलों के बाद की कहानी कहती है फिल्म

मुंबई : कबीर खान की फिल्म फैंटम का ट्रेलर आज लांच कर दिया गया. फिल्म 28 अगस्त को रिलीज हो रही है. यह एक एक्शन थ्रीलर फिल्म है जिसमें सैफ और कैटरीना मुख्य भूमिका में है.फिल्म में मुंबई हमले के उन दृश्यों को दिखाया गया है जिस वक्त मुंबई में हमला हुआ था. फिल्म के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 26, 2015 12:47 PM

मुंबई : कबीर खान की फिल्म फैंटम का ट्रेलर आज लांच कर दिया गया. फिल्म 28 अगस्त को रिलीज हो रही है. यह एक एक्शन थ्रीलर फिल्म है जिसमें सैफ और कैटरीना मुख्य भूमिका में है.फिल्म में मुंबई हमले के उन दृश्यों को दिखाया गया है जिस वक्त मुंबई में हमला हुआ था. फिल्म के ट्रेलर में उन लोगों की चर्चा की गयी है जो मुंबई हमले के दोषी है. यह फिल्म हुसैन जैदी की नोबल पर आधारित है. इस नोबल में 26/11 के हमले के अलावा अंतरराष्ट्रीय आतंकवाद पर भी चोट की गयी है.

फिल्म का ट्रेलर मुंबई हमलों के दोषियों के बयान और हमले की तस्वीरों के साथ होती है. इस फिल्म में हमले के बाद पाकिस्तान में छुपे दोषियों को मारने की एक कहानी है. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है जिनकी फिल्म एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान पहले भी काफी हिट हो चुकी है. अब कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म का दर्शक काफी इंतजार कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version