वरुण बोले, ”हाफ गर्लफ्रैंड” के लिए कोई पेशकश नहीं…

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने मोहित सूरी की आगामी फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रैंड’ में उनके भूमिका निभाने की खबरों का यह कहते हुए खंडन किया है कि उन्हें इस रोमांटिक फिल्म में काम करने के लिए कोई पेशकश नहीं की गई है. वरुण हाल ही फिल्‍म ‘एबीसीडी 2’ में नजर आये थे. 2016 में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2015 4:29 PM

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने मोहित सूरी की आगामी फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रैंड’ में उनके भूमिका निभाने की खबरों का यह कहते हुए खंडन किया है कि उन्हें इस रोमांटिक फिल्म में काम करने के लिए कोई पेशकश नहीं की गई है. वरुण हाल ही फिल्‍म ‘एबीसीडी 2’ में नजर आये थे.

2016 में आने वाली इस फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं. यह फिल्म लेखक चेतन भगत के उपन्यास पर आधारित है और उसी नाम से बनाई जा रही है. खबरों में यह कहा गया था कि वरुण कृति सैनोन के साथ इस फिल्म में काम कर रहे हैं.

‘बदलापुर’ के अभिनेता का कहना है कि हालांकि उसने इस फिल्म को साइन नहीं किया है, लेकिन भविष्य में वह मोहित के साथ काम करना पसंद करेंगे. 28 वर्षीय अभिनेता ने ट्विटर पर पोस्ट किया,’ मुझे ‘हाफ गर्लफ्रैंड’ के लिए कोई प्रस्ताव नहीं आया है लेकिन मैं मोहित के साथ जल्द ही कुछ काम करना चाहता हूं.’

वरुण फिलहाल रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्‍म ‘दिलवाले’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म की शूटिंग फिलहाल बुल्‍गारिया में चल रही है. फिल्‍म में वरुण के अलावा शाहरुख खान, काजोल और कृति शैनन मुख्‍य भूमिका में हैं. यह फिल्‍म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version