फूटा अभिषेक का गुस्‍सा, कहा- ”मेरी बेटी आराध्या इस सबसे परे है…”

मुंबई : हाल ही में एक व्यक्ति की प्रतिक्रिया पर ट्विटर पर उबल जाने वाले अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कहा है कि वह सार्वजनिक जीवन में हैं और ऐसे में मान अपमान सहने को तैयार हैं लेकिन उनकी बेटी आराध्या इस सबसे परे है. हाल ही में ट्विटर पर एक व्यक्ति ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 3, 2015 7:56 AM

मुंबई : हाल ही में एक व्यक्ति की प्रतिक्रिया पर ट्विटर पर उबल जाने वाले अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कहा है कि वह सार्वजनिक जीवन में हैं और ऐसे में मान अपमान सहने को तैयार हैं लेकिन उनकी बेटी आराध्या इस सबसे परे है.

हाल ही में ट्विटर पर एक व्यक्ति ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अभिषेक की बेटी अराध्या जब बडी होगी तब वह अपने पिता की ‘द्रोण’ और ‘झूम बराबर झूम’ जैसी फिल्में देखना पसंद नहीं करेंगी. अभिषेक ने इस पर कडी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी और अपनी बेटी को बीच में लाये जाने की निंदा की थी जिसके बाद इस ट्वीट को हटा लिया गया था.

एक समारोह में जब अभिनेता से इस घटना के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने बताया, ‘ मैं जानता हूं कि मैं, मेरी पत्नी और मेरे माता-पिता (अमिताभ बच्चन, जया बच्चन) सार्वजनिक जीवन में हैं लेकिन मेरी बेटी इस सब से परे है. मैं यहां उस पर बात करने के लिये नहीं आया हूं. मुझे जो कहना था मैने कह दिया.’

अभिषेक जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘ऑल इज वेल’ में नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म में उनके अलावा ऋषि कपूर, असिन और सुप्रिया पाठक मुख्‍य भूमिका में हैं. ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ स्टार सोशल नेटवर्किंग साइट पर सक्रिय हैं और इस प्रकरण से उन्हें सीख मिली है.

Next Article

Exit mobile version