”डिंपल गर्ल” दीपिका पादुकोण के दीवाने हुए ब्रिटेन के रसेल ब्रांड

बॉलीवुड की ‘डिंपल गर्ल’ दीपिका पादुकोण की फैंस फॉलोविंग देश के साथ-साथ विदेशों में भी है. ब्रिटेन के कॉमेडी किंग और एक्‍टर रसेल ब्रांड, दीपिका के दीवाने हो गये हैं. रसेल ब्रांड ‘कॉमेडी सेंट्रल चकल फेस्टिवल’ 2015 में प्रस्‍तुति देने के लिये कुछ ही दिन पहले भारत पहुंचे हैं. उनका कहना है कि वो अगर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 29, 2015 1:50 PM

बॉलीवुड की ‘डिंपल गर्ल’ दीपिका पादुकोण की फैंस फॉलोविंग देश के साथ-साथ विदेशों में भी है. ब्रिटेन के कॉमेडी किंग और एक्‍टर रसेल ब्रांड, दीपिका के दीवाने हो गये हैं. रसेल ब्रांड ‘कॉमेडी सेंट्रल चकल फेस्टिवल’ 2015 में प्रस्‍तुति देने के लिये कुछ ही दिन पहले भारत पहुंचे हैं. उनका कहना है कि वो अगर और कुछ दिन भारत में रहेंगे तो उन्‍हें दीपिका पादुकोण से प्‍यार हो जायेगा.

प्रस्‍तुति देने के बाद उन्‍होंने कहा कि वो दीपिका को लुभाने की पूरी कोशिश करेंगे. दीपिका बहुत खूबसूरत और वो कमाल की एक्टिंग करती हैं. वर्श 2011 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘आर्थर’ में मुख्‍य भूमिका निभा चुके अभिनेता ने बेशक ये बातें मजाकिया अंदाज में कहीं हैं लेकिन उन्‍होंने यह तो बता ही दिया कि वे दीपिका के लिये क्रेजी है.

दीपिका के अलावा ब्रांड ने शाहरुख खान और सलमान खान की भी जमकर तारीफ की. उनका कहना है कि वो दोनों की तरह बनना चाहते हैं. वहीं दीपिका का चर्चित वीडियो ‘माई च्‍वाइस’ ऑनलाइन होते ही बहस का मुद्दा बन गया था लेकिन ब्रांड को यह वीडियो बहुत पसंद आया और उन्‍होंने इसे अपने फेसबुक पेज पर भी शेयर किया.

Next Article

Exit mobile version