क्‍या शाहिद की शादी में शामिल होंगी ये खूबसूरत अभिनेत्रि‍यां ? देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इनदिनों मीरा राजपूत के साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. फैंस यह जानना चाहते हैं कि शादी में कौन-कौन सेलीब्रिटी शामिल होंगे. सबकी नजरें इस बात पर टिकी है कि शादी में पहले उनकी को-स्‍टार रह चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्‍हा, विद्या बालन और करीना कपूर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 27, 2015 8:46 AM

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इनदिनों मीरा राजपूत के साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. फैंस यह जानना चाहते हैं कि शादी में कौन-कौन सेलीब्रिटी शामिल होंगे. सबकी नजरें इस बात पर टिकी है कि शादी में पहले उनकी को-स्‍टार रह चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्‍हा, विद्या बालन और करीना कपूर शामिल होंगी या नहीं?

करीना ने हाल में दिये एक बयान में कहा था कि अगर शाहिद उन्‍हें इन्‍वाइट करेंगे तो वो इस शादी में जरूर शामिल होगी. खबरें तो यह भी आ रही था कि शाहिद ने करीना को फोन कर शादी के बारे में बताया है. शाहिद और करीना के बीच अफेयर था ये बात किसी से छुपी नहीं है लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. दोनों ने एकसाथ कई फिल्‍मों में काम किया था.
शाहिद ने प्रियंका चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्‍हा और विद्या बालन जैसी खूबसूरत अभिनेत्रि‍यों के साथ काम किया था. अब शाहिद इन सभी खूबसूरत मेहमानों को इन्‍वाइट करते हैं या नहीं यह तो वक्‍त आने पर ही पर चल पायेगा.
खबरों के अनुसार इसी साल शाहिद की शादी होगी. फिलहाल शाहिद अपनी आगामी फिल्‍म ‘शानदार’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म इसी साल दशहरा में रिलीज होगी. फिल्‍म में आलिया भट्ट उनके आपोजिट नजर आयेंगी. इसके अलावा शाहिद फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ में आलिया भट्ट और करीना कपूर के साथ दिखाई देंगे.

Next Article

Exit mobile version