”जॉली एलएलबी” की टीम के लिए ”गुड्डू रंगीला” की विशेष स्क्रीनिंग रखेंगे सुभाष कपूर

मुंबई : बॉलीवुड निर्देशक सुभाष कपूर अपनी पिछली फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ की पूरी टीम के लिए अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड्डू रंगीला’ की विशेष स्क्रीनिंग आयोजित करेंगे. वर्ष 2013 में आयी हास्य फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ ने सर्वश्रेष्ठ हिन्दी फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता था. फिल्म में अरशद वारसी, अमृता राव, बोमन ईरानी और सौरभ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2015 7:34 AM

मुंबई : बॉलीवुड निर्देशक सुभाष कपूर अपनी पिछली फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ की पूरी टीम के लिए अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड्डू रंगीला’ की विशेष स्क्रीनिंग आयोजित करेंगे. वर्ष 2013 में आयी हास्य फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ ने सर्वश्रेष्ठ हिन्दी फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता था.

फिल्म में अरशद वारसी, अमृता राव, बोमन ईरानी और सौरभ शुक्ला ने मुख्य भूमिका निभायी थी. सुभाष की नई फिल्म में अरशद दोबारा उनके साथ काम कर रहे हैं. ‘गुड्डू रंगीला’ में अरशद के साथ अमित साध मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में अदिति राव हैदरी और रोनित रॉय भी प्रमुख किरदारों में हैं.

सुभाष ने एक बयान में कहा,’ ‘जॉली एलएलबी’ की सफलता हमारे लिए एक सपने की तरह थी, इसलिए मैंने ‘जॉली एलएलबी’ की टीम के लिए ‘गुड्डू रंगीला’ की अब तक की पहली स्क्रीनिंग करने का फैसला किया, मैं सच में बोमन ईरानी, सौरभ शुक्ला, अमृता राव और अन्य के फिर एक साथ आने और उनके साथ ‘गुड्डू रंगीला’ साझा करने का इंतजार कर रहा हूं.’ फिल्म 3 जुलाई को रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version