”ड्रीम गर्ल” हेमा मालिनी की बेटी अहाना ने दिया बेटे को जन्‍म

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री हेमामालिनी और अभिनेता धर्मेंद्र की छोटी बेटी अहाना देओल वोहरा ने एक बच्चे को जन्म दिया है. ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा ने अपने नानी बनने की खुशखबरी ट्विटर पर दी और बधाई संदेशों के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया. हेमामालिनी ने ट्वीट किया, ‘ आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 12, 2015 11:15 AM

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री हेमामालिनी और अभिनेता धर्मेंद्र की छोटी बेटी अहाना देओल वोहरा ने एक बच्चे को जन्म दिया है. ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा ने अपने नानी बनने की खुशखबरी ट्विटर पर दी और बधाई संदेशों के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया.

हेमामालिनी ने ट्वीट किया, ‘ आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया. हां, अहाना ने एक बेटे को जन्म दिया है और हम सब बहुत खुश हैं. मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं.’

अहाना की बडी बहन एशा ने उनके लिए मार्च में गोद भराई कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसमें फिल्म जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की थी. अहाना ओडिशी नृत्यांगना हैं. वह दो फरवरी 2014 को दिल्ली के एक व्यवसायी वैभव वोहरा के साथ विवाह बंधन में बंधी थीं.

हेमा जल्‍द ही रमेश सिप्‍पी की आगामी फिल्‍म ‘शिमला मिर्ची’ में नजर आयेंगी. इस फिल्‍म में राजकुमार राव ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है. फिल्‍म मां-बेटी पर आधारित फिल्‍म है जिसमें मां और बेटी दोनों को एक ही लडके से प्‍यार हो जाता है. उस लड़के का किरदार राजकुमार राव निभा रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version