…जब सिंगर मीका सिंह ने डॉक्‍टर को जड़ा थप्‍पड़, देखें वीडियो

नयी दिल्लीः बॉलीवुड गायक मीका सिंह को एक डॉक्टर को थप्पड मारने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद उन्हें जमानत दे दी गयी. नयी दिल्ली के अंबेदकर अस्पताल में ऑप्थैलमोलोजिस्ट के पद पर कार्यरत डॉक्टर श्रीकांत को मीका सिंह ने दिल्ली में एक कंसर्ट के दौरान थप्पड मारा जिससे उनके बांये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 11, 2015 5:21 PM

नयी दिल्लीः बॉलीवुड गायक मीका सिंह को एक डॉक्टर को थप्पड मारने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद उन्हें जमानत दे दी गयी. नयी दिल्ली के अंबेदकर अस्पताल में ऑप्थैलमोलोजिस्ट के पद पर कार्यरत डॉक्टर श्रीकांत को मीका सिंह ने दिल्ली में एक कंसर्ट के दौरान थप्पड मारा जिससे उनके बांये कान के अंदरुनी हिस्से में चोट लगी. मीका सिंह को जमानती वारंट पर गिरफ्तार किया गया है. इस घटना पर इंदरपुरी पुलिस ने चोट पहुंचाने और गलत व्यवहार के लिए मीका सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया.

38 वर्षीय पंजाबी सिंगर मीका सिंह ने अपने बचाव में कहा कि हमने उस शख्स को इसलिए मारा क्योंकि उसने शराब पी रखी थी और उसकी बात वह सुन ही नहीं रहा था. मीका ने कहा कि उनके अभद्र व्यवहार के कारण उन्हें मारा गया. उन्हें महिलाओं के बीच खडा नही रहने को कहा जा रहा था लेकिन उन्होंने उनकी बात नहीं मानी.

वहीं डॉक्टर श्रीकांत ने कहा कि मीका हमें काफी अपमानित ढंग से दूसरी तरफ जाने को कह रहा था. उन्होंने अपने सहयोगियों से कहा कि उसे स्टेज में लाया जाय और उसने मुझे पूछा कि तुम मेरी बात सुन क्यों नहीं रहे हो और स्टेज में ही थप्पड जड दिया.

यह घटना इसी साल 12 अप्रैल की है जब दिल्ली ऑप्थैलमोलोजिक्ल सोसाइटी के द्वारा यहां एक तीन दिवसीय कंसर्ट का आयोजन किया गया था.

Next Article

Exit mobile version