मिल्‍खा सिंह से मिलेगी ”दिल धड़कने दो” की टीम

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्‍तर भारतीय धावक मिल्‍खा सिंह से खासा प्रभावित हैं. फरहान अपनी आगामी फिल्‍म ‘दिल धड़कने दो’ की टीम के साथ मिल्‍खा सिंह से मिलने जा रहे हैं. फिल्‍म का निर्देशन जोया अख्‍तर ने किया है. फिल्‍म में रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्‍का शर्मा, अनिल कपूर और शेफाली शाह मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 1, 2015 10:43 AM

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्‍तर भारतीय धावक मिल्‍खा सिंह से खासा प्रभावित हैं. फरहान अपनी आगामी फिल्‍म ‘दिल धड़कने दो’ की टीम के साथ मिल्‍खा सिंह से मिलने जा रहे हैं. फिल्‍म का निर्देशन जोया अख्‍तर ने किया है. फिल्‍म में रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्‍का शर्मा, अनिल कपूर और शेफाली शाह मुख्‍य भूमिकाओं में हैं.

फरहान ने ट्विटर पर लिखा,’ इस सप्ताह के अंत तक चंडीगढ़ में ‘डीडीडी’ परिवार के साथ मिल्खा जी और उनके परिवार से मिल रहा हूं. ऐसा लग रहा है कि उन्हें घर ले जा रहा हूं.’ इस फिल्‍म में रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा भाई-बहन के किरदार में दिखाई देंगे.

फिल्‍म एक पंजाबी परिवार की कहानी है. फिल्‍म की कहानी में प्रियंका अपनी शादी से खुश नहीं है तो रणवीर शादी करने को राजी नहीं है. इस परिवार को किसी चीज की कोई कमी नहीं है लेकिन कोई खुश नहीं है. फिल्‍म 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Next Article

Exit mobile version