अमिताभ बच्चन का ट्विटर पर फर्जी अकाउंट

मुंबई : हिन्दी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने प्रशंसकों को उनके नाम के फर्जी ट्विटर खाते को लेकर आगाह किया है. उन्‍होंने कहा कि ट्विटर पर वह खाता जिसमें उनके नाम के पास सही का निशान नहीं है वह उनका खाता नहीं है. अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, .’ सावधान यह एक नकली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2015 10:07 AM

मुंबई : हिन्दी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने प्रशंसकों को उनके नाम के फर्जी ट्विटर खाते को लेकर आगाह किया है. उन्‍होंने कहा कि ट्विटर पर वह खाता जिसमें उनके नाम के पास सही का निशान नहीं है वह उनका खाता नहीं है.

अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, .’ सावधान यह एक नकली खाता है, इसमें सही के निशान को ढूंढे. यह मेरा नहीं है. कृपया इससे संवाद करने से बचें.’ अभिनेता के नाम से ट्विटर पर कई फर्जी खाते हैं.

‘पीकू’ की सफलता के बाद अमिताभ अब ‘वजीर’ फिल्म में दिखाई देंगे. फिल्म में वह एक लकवाग्रस्त शतरंज खिलाडी की भूमिका में हैं. फिल्‍म में अमिताभ के अलावा फरहान अख्‍तर भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

हाल ही अमिताभ की फिल्‍म ‘पीकू’ रिलीज हुई थी. फिल्‍म धमाकेदार कमाई करते हुए 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो गई है. फिल्‍म में उनके अलावा दीपिका पादुकोण और इरफान खान भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म की सफलता को देखकर तीनों ही कलाकार बेहद खुश हैं.

Next Article

Exit mobile version