अगले जन्‍म में पत्रकार बनाना चाहते हैं बिग बी, देखें वीडियो

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘पीकू’ के प्रमोशन को लेकर बेहद व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म में डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण और संजीदा अभिनय के लिए मशहूर इरफान खान भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. सूजित सरकार के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म बाप-बेटी के रिश्‍ते पर आधारित है. वहीं बिग बी का कहना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 3, 2015 4:47 PM

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘पीकू’ के प्रमोशन को लेकर बेहद व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म में डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण और संजीदा अभिनय के लिए मशहूर इरफान खान भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. सूजित सरकार के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म बाप-बेटी के रिश्‍ते पर आधारित है.

वहीं बिग बी का कहना है कि वे अगले जन्‍म में पत्रकार बनना चाहते हैं. दरअसल उन्‍होंने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि,’ मैं अगले जन्‍म में पत्रकार बनना चाहता हूं क्‍योंकि अब मैं सवालों के जवाब देते-देते थक गया हूं. अब मेरी सवाल पूछने की बारी है.’

फिल्‍म में अमिताभ पिता का रोल अदा कर रहे हैं, वहीं दीपिका बेटी का किरदार निभायेंगी. दर्शक पहले बार दीपिका और इरफान की ऑनस्‍क्रीन जोड़ी को देखेंगे. दोनों इस फिल्‍म में पहली बार रोमांस करते नजर आयेंगे. फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने अच्‍छा रिस्‍पांस दिया है.

अमिताभ साल की शुरूआत में ही फिल्‍म ‘शमिताभ’ में नजर आये थे. वहीं ‘पीकू’ के बाद वो जल्‍द ही ‘वजीर’ में एक अपाहिज की भूमिका में होंगे. फिल्‍म में उनके अलावा फरहान अख्‍तर भी होंगे. दर्शक भी ‘पीकू’ का इंतजार कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version