राम कपूर मेरे लिए कुछ भी कर सकते हैं : सनी लियोन

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री सनी लियोन अपनी आगामी फिल्‍म ‘कुछ कुछ लोचा है’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म में उनके अलावा राम कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. दोनों की अनमैच जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है. सनी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि,’ राम कपूर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2015 3:28 PM

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री सनी लियोन अपनी आगामी फिल्‍म ‘कुछ कुछ लोचा है’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म में उनके अलावा राम कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. दोनों की अनमैच जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है.

सनी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि,’ राम कपूर मेरे लिए कुछ भी कर सकते हैं.’ सनी की फिल्‍म ‘एक पहेली लीला’ हाल ही में रिलीज हुई थी. दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को पसंद किया था. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी.

वहीं अब सनी अपनी इस फिल्‍म को लेकर बेहद उत्‍साहित हैं. फिल्‍म में राम कपूर एक व्‍यापारी का किरदार निभा रहे हैं. वहीं सनी इस बात से भी बेहद खुश है कि दर्शकों को उनकी फिल्‍म पसंद आ रही है. अब देखना दिलसचस्‍प होगा कि सनी और राम की जोड़ी दर्शकों को कितना पसंद आती है.

Next Article

Exit mobile version