…तो ऐसे कश्‍मीर के लोगों का हौसला बढ़ा रहे हैं ”दबंग” सलमान, वीडियो

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता सलमान खान इनदिनों कश्‍मीर में कबीर खान निर्देशित आगामी फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्‍म में करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दाकी ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है. हाल ही में खबर आई थी कि सलमान की तबीयत खराब हो जाने कर वजह से फिल्‍म की शूटिंग रोक दी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2015 1:07 PM

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता सलमान खान इनदिनों कश्‍मीर में कबीर खान निर्देशित आगामी फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्‍म में करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दाकी ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है. हाल ही में खबर आई थी कि सलमान की तबीयत खराब हो जाने कर वजह से फिल्‍म की शूटिंग रोक दी गई थी.

मौसम में बदलाव होना सलमान की तबीयत खराब होने का‍ कारण बताया जा रहा था. इसी कारण वे ऑर्म्‍स एक्‍ट मामले में जोधुपर अदालत में पेश नहीं हो पाये. उन्‍हें 29 अप्रैल को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है.

...तो ऐसे कश्‍मीर के लोगों का हौसला बढ़ा रहे हैं ''दबंग'' सलमान, वीडियो 3

सलमान के कश्‍मीर पहुंचते ही पहले तो बारिश की वजह से शूटिंग नहीं हो पाई थी फिर अचानक सलमान की तबीयत खराब के कारण शूटिंग रोकनी पड़ी. लेकिन अब सब ठीक है और शूटिंग शुरू हो चुकी है. अब लगता है जल्‍द ही फिल्‍म की बाकी शूटिंग पूरी कर ली जायेगी.

...तो ऐसे कश्‍मीर के लोगों का हौसला बढ़ा रहे हैं ''दबंग'' सलमान, वीडियो 4

सलमान शूटिंग के दौरान उत्‍साहित नजर आ रहे थे. उन्‍होंने अपने एक बयान में कहा था कि फिल्‍म की कहानी बहुत अच्‍छी है और फिल्‍म में वे एक बच्‍ची को उसके परिवारवालों से मिलाते नजर आयेंगे. जिस दौरान उन्‍हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. फिल्‍म दर्शकों के दिलों को छ़ुयेगी.

इस फिल्‍म के अलावा सलमान आगामी फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में नजर आयेंगे. इस फिल्‍म में वो डबल रोल में दिखाई देंगे. फिल्‍म में उनके आपोजिट सोनम कपूर होंगी. सलमान के फैंस भी उनकी दोनों ही फिल्‍मों का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version