”MTV splitsvilla” में नजर आयेंगी सनी लियोन

बॉलीवुड की ‘लीला’ सनी लियोन एक बार फिर टीवी रियेलिटी शो ‘एमटीवी स्पिल्ट्सविला’ होस्‍ट करती नजर आयेंगी. सनी लियोन होस्‍ट करने को लेकर बेहद उत्‍साहित हैं. सनी का कहना है कि यह शो पिछली बार की की तरह रोमांचभरा होगा. दर्शकों को यह बेहद पसंद आयेगा. सनी ने आगे बताया कि,’ मैं एक बार फिर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 10, 2015 9:52 AM

बॉलीवुड की ‘लीला’ सनी लियोन एक बार फिर टीवी रियेलिटी शो ‘एमटीवी स्पिल्ट्सविला’ होस्‍ट करती नजर आयेंगी. सनी लियोन होस्‍ट करने को लेकर बेहद उत्‍साहित हैं. सनी का कहना है कि यह शो पिछली बार की की तरह रोमांचभरा होगा. दर्शकों को यह बेहद पसंद आयेगा.

सनी ने आगे बताया कि,’ मैं एक बार फिर ‘एमटीवी स्पिल्ट्सविला’ को होस्‍ट करती नजर आऊंगी. पिछले बार भी इस शो को होस्‍ट करने में बेहद मजा आया था. इस बार भी मैं शो को लेकर बेहद उत्‍साहित हूं. मेरे लिए यह भी बहुत खुशी की बात है कि पिछले साल यह शो शीर्ष पर था.’

सनी ने बताया कि जैसे ही उन्‍हें इस शो को होस्‍ट करने का ऑफर आया था तो उन्‍होंने तुरंत हां कर दी थी. यह एक यंगस्‍टर्स की पॉपुलर डेटिंग वाला शो है. सनी ने इस सीजन के शो के बारे में बताया कि यह सीजन बेहद रोमांचक और प्‍यार भरा होगा. मुझे पूरा यकीन है कि दर्शक इस सीजन को भी बेहद पसंद करेंगे.

फिलहाल सनी इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘एक पहेली लीला’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म में उनके साथ जय भानुशाली भी मुख्‍य भूमिका में हैं. इस फिल्‍म में सनी एक नये अवतार में दिखाई देंगी.

Next Article

Exit mobile version