सनी लियोन और रामकपूर की ”कुछ कुछ लोचा है”, ट्रेलर जारी

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन की आगामी हास्‍य फिल्‍म ‘कुछ कुछ लोचा है’ का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है. फिल्‍म की कहानी शादीशुदा पुरुष प्रवीण पटेल और एक खूबसूरत लड़की सनाया के इर्द-गिर्द घूमती है. प्रवीण पटेल का किरदार फिल्‍म में राम कपूर ने निभाया है वहीं सनाया के रोल में सनी लियोन नजर आई है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 31, 2015 5:20 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन की आगामी हास्‍य फिल्‍म ‘कुछ कुछ लोचा है’ का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है. फिल्‍म की कहानी शादीशुदा पुरुष प्रवीण पटेल और एक खूबसूरत लड़की सनाया के इर्द-गिर्द घूमती है. प्रवीण पटेल का किरदार फिल्‍म में राम कपूर ने निभाया है वहीं सनाया के रोल में सनी लियोन नजर आई है. दोनों की बेमेल जोड़ी दर्शकों को खूब हंसायेगी.

फिल्‍म ‘कुछ कुछ लोचा है’ से दिल्ली निवासी नवदीप छाबरा अपना फिल्मी करियर शुरू कर रहे हैं. उन्‍होंने फिल्‍म में रामकपूर के बेटे जिग्गी की भूमिका में होंगे. फिल्म का निर्देशन देवांग ढोलकिया ने किया है.

उनका कहना है कि,’फिल्‍म दर्शकों को खूब हंसायेगी. मुझे पूरा विश्‍वास है दर्शकों को फिल्‍म बेहद पसंद आयेगी. फिल्‍म में सनी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. दोनों की कैमेस्‍ट्री देखकर दर्शक खुद को हंसने से नहीं रोक पायेंगे.’ इस फिल्‍म को लेकर खुद सनी भी बेहद उत्‍साहित है. सनी अपने फैंस का खास ख्‍याल रखती है और कोशिश करती है कि दर्शकों को उनकी फिल्‍म पसंद आये.

इस साल सनी एक के बाद एक कई फिल्‍मों में नजर आयेंगी. इस फिल्‍म के बाद वे जल्‍द ही उनकी अगली फिल्‍म ‘एक पहेली लीला’ रिलीज होगी. फिल्‍म में उनके साथ जय भानुशाली भी मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि हॉट सनी इस फिल्‍म से अपने फैंस को खुश कर पाते है या नहीं.

Next Article

Exit mobile version