अब छुट्टी मनाने के लिए हुमा पहुंची इस्तांबुल

बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी हाल ही फिल्‍म ‘बदलापुर’ में नजर आई थी. दर्शकों ने इस फिल्‍म में उनकी एक्टिंग को खासा पसंद किया है. फिल्‍म में वरुण धवन और नवाजुद्दीन सिद्दाकी ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. वरुण फिल्‍म में एक गंभीर लुक में नजर आये हैं. हुमा खुद की तारीफ सुनकर बेहद खुश हैं. वहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 9, 2015 1:55 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी हाल ही फिल्‍म ‘बदलापुर’ में नजर आई थी. दर्शकों ने इस फिल्‍म में उनकी एक्टिंग को खासा पसंद किया है. फिल्‍म में वरुण धवन और नवाजुद्दीन सिद्दाकी ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. वरुण फिल्‍म में एक गंभीर लुक में नजर आये हैं. हुमा खुद की तारीफ सुनकर बेहद खुश हैं.

वहीं हुमा काफी दिनों से काम से ब्रेक लेने के बारे में सोच रही थी. अब उन्‍हें जैसे ही वक्‍त मिला वो अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने विदेश चली गई. जी हां हुमा इनदिनों इस्तांबुल में हैं. आराम करने के साथ-साथ हुमा अपने परिवार के साथ भी वक्‍त बिता रही हैं. जैसे ही वहां से वापस लौटेंगी अपने अगले प्रोजेक्‍ट में जुटेगी.

फिल्‍म ‘बदलापुर’ में वरुण धवन की एक्टिंग को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इस फिल्‍म में उन्‍होंने चॉकलेटी बॉय के इमेज से बाहर निकलकर एक अलग किरदार निभाया है. वहीं नवाजुद्दीन के डायलॉग्‍स ने भी फिल्‍म में एक नई जान डाली है. हुमा फिल्‍म में नवाजुद्दीन के आपोजिट नजर आई है लेकिन वरुण के साथ भी उनके कई सीन हैं.

Next Article

Exit mobile version