”दम लगा के हइशा” एक अनोखी कहानी : आयुष्‍मान खुराना

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आयुष्‍मान खुराना जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘दम लगा के हइशा’ में नजर आयेंगे. इस फिल्‍म में उन्‍होंने एक साधारण लड़के का किरदार निभाया है. फिल्‍म के बारे में आयुष्‍मान का कहना है कि यह फिल्‍म और फिल्‍मों से एकदम अलग है. फिल्‍म की कहानी दर्शकों को पसंद आयेगी. फिल्‍म हास्‍य-रोमांटिक फिल्‍म […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 26, 2015 1:47 PM

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आयुष्‍मान खुराना जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘दम लगा के हइशा’ में नजर आयेंगे. इस फिल्‍म में उन्‍होंने एक साधारण लड़के का किरदार निभाया है. फिल्‍म के बारे में आयुष्‍मान का कहना है कि यह फिल्‍म और फिल्‍मों से एकदम अलग है. फिल्‍म की कहानी दर्शकों को पसंद आयेगी. फिल्‍म हास्‍य-रोमांटिक फिल्‍म होगी. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है.

इनदिनों आयुष्‍मान इस फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. उन्‍होंने फिल्‍म के बारे में बताते हुए कहा कि,’ मैंने फिल्‍म में उत्‍तर प्रदेश के सीधे-साधे युवक की भूमिका निभाई है. जो हरिद्वार, ऋषिकेश में रहता है. वह अशिक्षित है और अपनी जिदंगी में असफल है. वह कैसेट की दुकान चलाता है. फिल्‍म को देखकर आपको वर्ष 1994 की याद आयेगी.’

फिल्‍म के ट्रेलर को देखकर हंसी तो आयेगी ही साथ ही प्‍यार के एक अनोखे रिश्‍ते को भी दर्शाया गया है. वहीं आयुष्मान ने मंगलवार को फिल्म के प्रचार से संबंधित एक कार्यक्रम में कहा, ‘दम लगाके हइशा’ एक अनोखी व अलग फिल्म है.’ अपने किरदार के बारे में बात करते हुए आयुष्‍मान ने बताया कि वह गायक कुमार सानू का मुरीद है. फिल्म का संगीत भी कमाल का है. यह एक मजेदार फिल्म है.

फिल्‍म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है. फिल्‍म 27 फरवरी को रिलीज हो रही है. इससे भूमि पेदनेकर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. अभिनेत्री भूमि पेदनेकर शुक्रवार को अपने परिवार व दोस्तों के लिए इसकी एक विशेष स्क्रीनिंग रखेंगी. भूमि का परिवार फिल्‍म का पहला शो पहले दिन देखना चाहता है. इसके लिए भूमि ने मुबंई में एक सिनेमाघर बुक किया है.

Next Article

Exit mobile version