मल्लिका को राजनीति में आने से कोई परहेज नहीं…

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री मल्लिका शेरावत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खासा प्रभावित हैं. उनका कहना है कि अगर उन्‍हें अच्‍छा मंच मिलता है तो वे जरूर राजनीति में आना चाहेंगी. वे महिला सशक्तीकरणको लेकर भी कई सारे कार्य करना चाहती हैं. इन दिनों वे अपनी आगामी फिल्‍म ‘डर्टी पॉलिटिक्‍स’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. मल्लिका […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 10, 2015 10:45 AM

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री मल्लिका शेरावत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खासा प्रभावित हैं. उनका कहना है कि अगर उन्‍हें अच्‍छा मंच मिलता है तो वे जरूर राजनीति में आना चाहेंगी. वे महिला सशक्तीकरणको लेकर भी कई सारे कार्य करना चाहती हैं. इन दिनों वे अपनी आगामी फिल्‍म ‘डर्टी पॉलिटिक्‍स’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं.

मल्लिका का कहना है कि,’ अगर मुझे उपयुक्‍त मंच मिला तो मैं राजनीति में जरूर आना चाहूंगी. मैं महिलाओं के लिए भी बहुत कुछ करना चाहती हूं, वो भी करूंगी.’ आपको बता दें कि फिल्‍म में मल्लिका एक अनोखी देवी का किरदार निभा रही हैं. वे एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही है जो आगे बढ़ने के लिए कुछ भी कर सकती है.

वहीं मल्लिका ने आगे कहा कि,’ मैं नरेंद्र मोदी जी से खासा प्रभावित हूं. वे अच्‍छा काम कर रहे हैं. मैं ही नहीं पूरा देश उनसे प्रभावित है. फिल्‍म को भंवरी हत्‍याकांड से प्रेरित बताया जा रहा है. लंबे अर्से बाद मल्लिका इस फिल्‍म में नजर आनेवाली हैं. इस फिल्‍म को लेकर मल्लिका भी खासा उत्‍साहित है.

फिल्‍म में अनुपम खेर, ओम पुरी, नसीरुद्दीन शाह, आशुतोष राणा और राजपाल यादव जैसे कई जानेमाने अभिनेता फिल्‍म में नजर आयेंगे. फिल्‍म अपने पोस्‍टर के आउट होने के बाद से ही विवादों में घिर आई थी. अपने पहले पोस्‍टर में मल्लिका तिरंगे को अपने शरीर पर लपेटकर लाल बत्‍ती गाड़ी के ऊपर बैठी थी.

Next Article

Exit mobile version