”बदलापुर” का सॉन्ग ”मरजानिया” बिगबॉस के सेट पर होगा लॉन्च

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता वरुण धवन अपनी आगामी फिल्‍म ‘बदलापुर’ का गाना ‘मरजानिया’ को ‘बिगबॉस 8’ के सेट पर लॉन्‍च करेंगे. सलमान खान इस शो को होस्‍ट करते हैं. वरुण चाहते हैं कि वे सलमान की मौजूदगी में इस गाने को लॉन्‍च करें. इससे पहले सलमान ने ट्विटर पर वरुण की तारीफ भी की थी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 7, 2014 12:18 PM

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता वरुण धवन अपनी आगामी फिल्‍म ‘बदलापुर’ का गाना ‘मरजानिया’ को ‘बिगबॉस 8’ के सेट पर लॉन्‍च करेंगे. सलमान खान इस शो को होस्‍ट करते हैं. वरुण चाहते हैं कि वे सलमान की मौजूदगी में इस गाने को लॉन्‍च करें. इससे पहले सलमान ने ट्विटर पर वरुण की तारीफ भी की थी.

सलमान ने ट्विटर पर लिखा था कि,’ ‘वाह यार! कमाल करते हो मिस्टर वरुण. बदलापुर?..फिल्म अच्छी जान पड़ती है. बाप का रिकॉर्ड तोड़ दो जल्दी, तुमसे बेहद खुश हूं.’ वरुण का लुक इस फिल्‍म में एकदम अलग होगा. बॉलीवुड में उनकी छवि एक चॉकलेटी हीरो की बनी हुई है. लेकिन इस फिल्‍म में वे एक क्रुर भूमिका में नजर आयेंगे.

वरुण ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी. इसके बाद उन्‍होंने ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हानियां’ जैसी फिल्‍में की. दर्शकों ने वरुण की एक्टिंग को खासा पसंद किया था. वहीं वरुण का कहना है कि दर्शक उनके इस नये लुक को पसंद करेंगे. फिल्‍म में वरुण पिता का रोल निभाते भी नजर आयेंगे.

Next Article

Exit mobile version