आमिर को भाया पटना का ”लिट्टी-चोखा”

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आमिर खान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘पीके’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. प्रमोशन की शुरूआत की पटना शहर से. आमिर खान पटना के पीएनएम मॉल पहुंचे जहां हजारों फैन उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आये. 5 घंटे तक पूरी सड़क जाम रही. आमिर ने बताया कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 7, 2014 11:12 AM

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आमिर खान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘पीके’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. प्रमोशन की शुरूआत की पटना शहर से. आमिर खान पटना के पीएनएम मॉल पहुंचे जहां हजारों फैन उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आये. 5 घंटे तक पूरी सड़क जाम रही. आमिर ने बताया कि भोजपुरी बेस फिल्म होने के कारण इनका कार्यक्रम भोजपुर में भी तय था जिसे सुरक्षा कारणों से रद्द कर दिया गया. पटना में आमिर खान ने लिट्टी चोखा भी खाया.

आमिर का दूसरा पड़ाव होगा बनारस. आमिर फिल्‍म में पान चबाते नजर आयेंगे.फिल्म में जिस पीके की भूमिका वे निभा रहे हैं, वह पान का भी शौकीन है. लिहाजा बनारस आए ‘पीके’ आज कहीं भी बनारसी पान का बीड़ा दबाने किसी भी दुकान पर पहुंच सकते हैं. आमिर ने बताया कि उन्‍होंने सेट पर शूटिंग के दौरान सौ से भी अधिक पान खाये. फिल्‍म में आमिर भोजपूरी में बात करते हैं और पान चबाते हैं.

इसके बाद वे प्रमोशन के लिए दिल्ली, अहमदाबाद, हैदराबाद, जयपुर और रायपुर भी जायेंगे. फिल्‍म की शूटिंग राजस्‍थान में हुई है. फिल्‍म में आमिर एकदम अलग ही अंदाज में नजर आयेंगे. फिल्‍म में संजय दत्‍त भी हैं जो आमिर के दोस्‍त हैं. दोनों पर फिल्‍माया गाना ‘ठर्की छोकरो…’ दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है. फिल्‍म में आमिर का नाम पीके है. वहीं कुछ दिनों पहले फिल्‍म का डायलॉग वीडियो लॉन्‍च किया गया था जिसमें आमिर कहते हैं कि ‘ भाईलोग हमका तोहार हेलिप चाही. नाम कुछो नाहीं है हमार लेकिन पता नहीं काहे सब लोग हमका पीके-पीके बुलावत है.’

वहीं फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा पत्रकार के रूप में नजर आयेंगी. सुशांत सिंह राजपूत के किरदार का खुलासा अभी नहीं किया गया है. फिल्‍म संस्‍पेंस से भरी हुई है. फिल्‍म 19 दिसंबर को रिलीज हो रही है. जैसे फिल्‍म ‘धूम 3’ में ये संस्‍पेंस था आमिर फिल्‍म में डबल रोल में हैं. वैसे ही इस फिल्‍म में भी दर्शकों के लिए एक बड़ा संस्‍पेंस होगा.

Next Article

Exit mobile version