एकबार फिर निर्देशन में हाथ आजमाएंगे अजय

इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्‍म ‘एक्‍शन जैकसन’ में काम करने क बाद अजयदेवगनफिल्‍मों से लंबी छुट्टी लेना चाहते हैं. ऐसा नहीं हैं कि अजय को फिल्‍में नहीं मिल रही हैं. बल्कि अब अजय अभिनय से अपना ध्‍यान हटाकर निर्देशन में लगाना चाहते हैं. एक इंटरव्‍यू में अजय ने कहा कि ‘मैं पिछले साल से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2014 5:17 PM
इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्‍म ‘एक्‍शन जैकसन’ में काम करने क बाद अजयदेवगनफिल्‍मों से लंबी छुट्टी लेना चाहते हैं. ऐसा नहीं हैं कि अजय को फिल्‍में नहीं मिल रही हैं. बल्कि अब अजय अभिनय से अपना ध्‍यान हटाकर निर्देशन में लगाना चाहते हैं.
एक इंटरव्‍यू में अजय ने कहा कि ‘मैं पिछले साल से ही अपनी फिल्‍म ‘शिवाय’ के निर्देशन के लिए कोशिश कर रहा हूं. लेकिन उसके लिए मुझे वक्‍त नहीं मिल पा रहा है. अब मैं अपना पूरा ध्‍यान एक्टिंग के बजाय निर्देशन में दूंगा.’
‘शिवाय’ के बारे में अजय ने बताया कि यह भी एक रोमांटिक फिलम होगी. सिंघम के तीसरे सिक्‍वल में काम करने के बारे में अजय ने साफ कहा कि वो इसमें काम नहीं कर रहे हैं.
बतौर निर्देशक अजयदेवगनज्‍यादा सफल नहीं हो पाए हैं. उनकी पि‍छली फिल्‍मी ‘राजू चाचा’ और ‘यूमी एंड हम’ ने बॉक्‍ऑफिस पर कुछ अच्‍छा कारोबार नहीं किया था.
अजय ने ये भी स्पष्ट किया कि फ़िलहाल वो ‘सिंघम-3’ में काम नहीं कर रहे हैं.वैसे एक निर्देशक के तौर पर अजय देवगन का पिछला रिकॉर्ड ख़राब रहा है.उनकी निर्देशित दो फ़िल्में ‘राजू चाचा’ और ‘यू मी और हम’ फ़्लॉप रही थीं.

Next Article

Exit mobile version