करण की फिल्‍म में एकबार फिर साथ नजर आ सकते हैं शाहरुख-सलमान

बॉलीवुड के जोनमाने अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान दोनों एकसाथ बडे पर्दे पर फिर नजर आ सकते हैं. निर्माता-निर्देशक करण जौहर दोनों कलाकारों को लेकर फिल्‍म बना सकते हैं. दोनों के बीच का मन-मुटाव अब खत्‍म होता दिख रहा है. दोनों हाल ही में सलमान की बहन अर्पिता की शादी में मिले थे. दोनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 26, 2014 4:08 PM

बॉलीवुड के जोनमाने अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान दोनों एकसाथ बडे पर्दे पर फिर नजर आ सकते हैं. निर्माता-निर्देशक करण जौहर दोनों कलाकारों को लेकर फिल्‍म बना सकते हैं. दोनों के बीच का मन-मुटाव अब खत्‍म होता दिख रहा है. दोनों हाल ही में सलमान की बहन अर्पिता की शादी में मिले थे. दोनों एकसाथ फिल्‍म ‘करण अर्जुन’ में साथ नजर आये थे.

दोनों ने एकदूसरे को गले भी लगाया था. वहीं फैंस भी चाहते हैं कि दोनों की जोडी एकबार फिर सिल्‍वर स्‍क्रीन पर नजर आये. बॉलीवुड के कई ऐसे निर्देशक हैं जो दोनों को साथ देखना चाहते हैं. लेकिन रिस्‍क उठाने से कतराते हैं. वहीं कुछ दिनों पहले निर्देशक अली अब्‍बास जफर ने भी यह इच्‍छा जताई थी. अली का कहना है कि बहुत मुश्किल है. पता नहीं वह निर्देशक कौन होगा जो दोनों को एकसाथ अपनी फिल्‍म में ले पायेगा.

वहीं करण जौहर ऐसा कर सकते हैं. वे दोनों के अच्‍छे दोस्‍त हैं. करण ने अपनी पहली निर्देशित फिल्‍म ‘कुछ कुछ होता है’ में सलमान और शाहरुख दोनों को कास्‍ट किया था. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. फिल्‍म में दोनों के अलावा काजोल और रानी मुखर्जी भी मुख्‍य भूमिकाओं में थी.

शाहरुख अपनी फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ की कामयाबी को जश्‍न मना रहे हैं. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर तबाड-तोड कमाई की थी. वहीं दूसरी ओर सलमान खान अपनी आगामी फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त है. फिल्‍म में करीना कपूर उनके आपोजिट काम कर रही हैं.

Next Article

Exit mobile version