रितेश-जेनेलिया के बेटे का बॉलीवुड हस्तियों ने किया स्‍वागत, कहा बेटे की तस्‍वीर…

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता रितेश देशमुख और उनकी पत्‍नी अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा के घर नया मेहमान आया है. दोनों माता-पिता बन गये हैं. इसकी जानकारी खुद रितेश ने ट्विटर के माध्‍यम पर दी. उन्‍होंने अपनी खुशी को फैंस के साथ शेयर किया. दोनों की शादी वर्ष 2012 में हुई थी. इससे पहले दोनों हाल में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 26, 2014 9:48 AM

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता रितेश देशमुख और उनकी पत्‍नी अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा के घर नया मेहमान आया है. दोनों माता-पिता बन गये हैं. इसकी जानकारी खुद रितेश ने ट्विटर के माध्‍यम पर दी. उन्‍होंने अपनी खुशी को फैंस के साथ शेयर किया. दोनों की शादी वर्ष 2012 में हुई थी. इससे पहले दोनों हाल में ही सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी की रिस्‍पेशन पार्टी में नजर आये थे.

रितेश ने ट्विटर पर लिखा कि,’ बेटा हुआ है.’ रितेश और जेनेलिया दोनों ही इस नन्‍हें मेहमान के आने से खासा खुश हैं. वहीं अभिषेक बच्‍चन, लारा दत्‍ता, बिपाशा बसु, निखिल आडवाणी और करण जौहर के अलावा और कई हस्तियों ने दोनों को बधाई दी और बेटे की फोटो शेयर करने को कहा.

दोनों ने साथ-साथ फिल्‍म ‘तुझे मेरी कसम’, ‘तेरे नाल लव हो गया’ और ‘मस्‍ती’ जैसी फिल्‍मों में साथ काम किया था. दोनों को हमेशा से ही बॉलीवुड का क्‍यूट कपल कहा जाता है.

Next Article

Exit mobile version