सलमान की बहन अर्पिता बनी ”मिसेज अर्पिता शर्मा”, आयुष के साथ लिये सात फेरे

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता सलमान खान की लाडली बहन ने 18 नवंबर को आयुष शर्मा के साथ सात फेरे लिये. शादी हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में धूमधाम से संपन्‍न हुई. खान परिवार के सभी सदस्‍यों के मौजूदगी में अर्पिता ने आयुष को वरमाला पहनाई और सात फेरे लिये. दोनों लंबे अरसे से एक दूसरे को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 19, 2014 12:05 PM

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता सलमान खान की लाडली बहन ने 18 नवंबर को आयुष शर्मा के साथ सात फेरे लिये. शादी हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में धूमधाम से संपन्‍न हुई. खान परिवार के सभी सदस्‍यों के मौजूदगी में अर्पिता ने आयुष को वरमाला पहनाई और सात फेरे लिये. दोनों लंबे अरसे से एक दूसरे को जानते थे. शादी के इस मौके पर बॉलीवुड हस्तियों के अलावा कई अलग क्षेत्रों के मेहमान शामिल हुए.

शादी हिंदू रीति-रिवाजों से हुई. इस अवसर पर आयुष शर्मा के पिता अनिल शर्मा (हिमाचल के कांग्रेसी नेता), मां सुनीता, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम के अलावा कई रिश्‍तेदारों ने आशीर्वाद दिया और दोनों के मंगल भविष्‍य का कामना की. शादी की रस्‍मों के बाद बारातियों का डिनर भी शाही अंदाज में हुआ. वरमाला के दौरान सलमान खान बेहद भावुक नजर आये. मंच पर सोहेल खान और अरबाज खान भी मौजूद थे.

पूरा खान परिवार बेटी के विदाई के अवसर पर भावुक था. सभी की आंखों में आंसुओं की बूंदें थी. सलमान की मां सलमा खान की आंखों में बेटी से जुदा होने को गम साफ दिखाई दे रहा था. शादी में लगभग 400 लोगों ने शिरकत की. आयुष शर्मा की बारात क्‍लॉक टावर से शाम पांच बजे फलकनुमा पैलेस के लिएरवाना हुई. बारातियों ने जमकर ठुमके लगाये.

शादी बडे ही धूमधाम से हुई. अर्पिता चाहती थी कि उनकी शादी किसी महल में हो. सलमान ने अपनी लाडली की इच्‍छा पूरी करते हुएहैदराबाद के फलकनुमा पैलेस को बुक किया था. शादी में सिंगर मीका ने स्‍टेज पर गाना गाते हुए सलमान खान और आमिर खान को भी स्‍टेज पर बुला लिया था. शादी में सभी ने जमकर मस्‍ती भी की.

Next Article

Exit mobile version