”किल दिल” के बाद अब ब्रेक लेना चाहती है परिणिति

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री परिणिति चोपडा अपनी आगामी फिल्‍म ‘किल दिल’ को लेकर खासा उत्‍साहित है. फिल्‍म 14 नवंबर को फिल्‍म नसनेमाघरों में आ रही है. परिणिति फिल्‍म को लेकर दर्शकों के रिस्‍पासं को जानना चाहती है. इसके बाद वे ब्रेक लेना चाहती है. परिणिति के साथ फिल्‍म में रणवीर सिंह, अली जफर और गोविंदा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 12, 2014 10:51 AM

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री परिणिति चोपडा अपनी आगामी फिल्‍म ‘किल दिल’ को लेकर खासा उत्‍साहित है. फिल्‍म 14 नवंबर को फिल्‍म नसनेमाघरों में आ रही है. परिणिति फिल्‍म को लेकर दर्शकों के रिस्‍पासं को जानना चाहती है. इसके बाद वे ब्रेक लेना चाहती है.

परिणिति के साथ फिल्‍म में रणवीर सिंह, अली जफर और गोविंदा मुख्‍य भूमिकाओं में है. गो‍विंदा फिल्‍म में निगेटिव किरदार में नजर आयेंगे. फिल्‍म में रणवीर को लुक एकदम अलग है. वहीं रणवीर ने बताया था कि वे लुक को नहीं किरदार को ज्‍यादा महत्‍व देते है.

परिणिति ‘किल दिल’ के बाद अभी कोई फिल्‍म नहीं करना चाहती है. वे थक चुकी है और कुछ दिनों तक ब्रेक चाहती है. परिणिति ने बताया कि वे 9-10 महीनों के गायब हो सकती है. लेकिन ब्रेक लेने से पहले वे ‘किल दिल’ को लेकर दर्शकों के रिस्‍पासं को जानना चाहती है.

शाद अली के निर्देशन में बनी फिल्‍म में गोविंदा लंबे अर्से बाद फिल्‍मों में एंट्री कर रहें है वो भी निगेटिव किरदार में. रणवीर कस कहना है कि उन्‍हें गोविंदा के साथ काम करने में बहुत मजा आया. फिल्‍म दर्शकों को कितना पसंद आती है यह तो फिल्‍म के रिलीज होने के बाद ही पता चल पायेगा. वहीं रणवीर इसके अलावा संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ को लेकर भी खासा व्‍यस्‍त है.

इससे पहले परिणिति फिल्‍म ‘दावत-ए-इश्‍क’ में नजर आई थी. फिल्‍म में उनके आपोजिट नवोदित अभिनेता आदित्‍य राय कपूर थे. फिल्‍म को दर्शकों ने पसंद किया था. अब वे दोबारा दर्शकों के बीच आ रही है. रणवीर का कहना है कि इसमें डांस और एक्‍शन का तडका है फिल्‍म दर्शकों को पसंद आएगी.

परिणिति ने बताया कि वह अपने कराची और दुबई के दोस्‍तों से मिलने जा रही है. लेकिन तीनों सहेलियां किसी अनजान जगह पर मिलेगी क्‍योंकि दुबर्ह और कराची में तो वे सभी घूम ही चुकी है.

Next Article

Exit mobile version