”तेवर” का ट्रेलर लांच- अर्जुन बोले, सुपरमैन सलमान का फैन…

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा की फिल्‍म तेवर के दो नये पोस्‍टर रिलीज किये गये थे. वहीं अब फिल्‍म का ट्रेलर भी लांच कर दिया गया है. फिल्‍म में विलेन की भूमिका मनोज वाजपेयी निभायेंगे. ट्रेलर में अर्जुन एक्‍शन हीरो की तरह के रुप में नजर आ रहें है. अर्जुन कपूर ट्रेलर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 11, 2014 11:10 AM

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा की फिल्‍म तेवर के दो नये पोस्‍टर रिलीज किये गये थे. वहीं अब फिल्‍म का ट्रेलर भी लांच कर दिया गया है. फिल्‍म में विलेन की भूमिका मनोज वाजपेयी निभायेंगे. ट्रेलर में अर्जुन एक्‍शन हीरो की तरह के रुप में नजर आ रहें है.

अर्जुन कपूर ट्रेलर में सुपरमैन की तरह धमाकेदार एंट्री मारते है और कहते है ‘मैं सुपरमैन सलमान का फैन.’ अर्जुन ने फिल्‍म में एक कबड्डी प्‍लेयर बने है. अर्जुन ने इस फिल्‍म के लिए कबड्डी की ट्रेनिंग भी ली थी. ताकि वे असल में कबड्डी के खिलाडी लगे.

फिल्‍म में सोनाक्षी एक सिंपल सी लडकी राधा के किरदार में नजर आई है. साथ ही अर्जुन पिंटू के किरदार में. अर्जुन का एक डायलॉग ‘कबड्डी कबड्डी किसकी गर्दन मोडूं, किसकी तोडूं हड्डी…’ दर्शकों को खासा पसंद आएगी. यह फिल्‍म ‘इश्‍कजादे’ की याद दिला देगी.

अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत‍ फिल्‍म ‘इश्‍कजादे’ से की थी. दर्शकों ने फिल्‍म को खासा पसंद किया था. फिल्‍म में उनके आपोजिट परिणिति चोपडा थी. फिल्‍म ‘तेवर’ में सोनाक्षी को राधा वाला तेवर भी दर्शकों को पसंद आएगा. फिल्‍म 9 जनवरी 2015 को सिनेमाघरों में आ रही है.

https://www.youtube.com/watch?v=LvMpWn2CNzs?list=UUX52tYZiEh_mHoFja3Veciw

Next Article

Exit mobile version