जब सुनसान सडक पर शराबी लडकों ने रोकी आलिया की कार…

आलिया भट्ट की नवीनतम लघु फिल्म ‘गोइंग होम’ महिला सुरक्षा पर आधारित है, जो सोशल नेटवर्किग साइट पर जारी हो चुकी है. आलिया का कहना है कि यह फिल्म उनके दिल के करीब है. फिल्म का वीडियो 17 अक्तूबर को यूट्यूब पर फिल्म के निर्देशक विकास बहल की एक पोस्ट के साथ डाली गयी थी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 24, 2014 6:19 AM
आलिया भट्ट की नवीनतम लघु फिल्म ‘गोइंग होम’ महिला सुरक्षा पर आधारित है, जो सोशल नेटवर्किग साइट पर जारी हो चुकी है. आलिया का कहना है कि यह फिल्म उनके दिल के करीब है. फिल्म का वीडियो 17 अक्तूबर को यूट्यूब पर फिल्म के निर्देशक विकास बहल की एक पोस्ट के साथ डाली गयी थी.
पांच मिनट से लंबी इस फिल्म में आलिया आधी रात में ड्राइविंग करते दिखती हैं. वह उस दौरान अपनी मां से फोन पर कह रही हैं कि वह जल्द घर पहुंच जायेंगी, लेकिन उनकी कार रास्ते में बंद हो जाती है.
सुनसान सड़क पर अकेली आलिया सोचती हैं कि आगे क्या किया जाये. जल्द उन्हें एक कार दिखती है, जिसमें बैठे कुछ लड़के धूम्रपान करते हुए उन्हें घूर रहे हैं. वे अपनी कार आलिया की बगल में रोक लेते हैं. वीडियो में आलिया को छोटे कपड़े में देख कर हर कोई समझता है कि लड़के आलिया के साथ कुछ गलत करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं होता. वे आलिया की कार ठीक करने की कोशिश करते हैं और ठीक न होने पर उन्हें सुरिक्षत घर तक छोड़ कर आते हैं. यह वीडियो अब फेसबुक पर खूब पसंद की जा रही है और आलिया इससे खुश हैं.

Next Article

Exit mobile version